46 वर्षीया महिला की गोली मारकर हत्या

सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के औरलाहा पंचायत के कर्णपट्टी गांव वार्ड नंबर 14 में गुरुवार की रात्रि करीब बारह बजे घर के बरामदे पर सोई एक 46 वर्षीया महिला की गोली मार कर हत्या कर दी गई. 

घटना की जानकारी मिलने पर घटना स्थल पर पहुंच कर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कागजी प्रक्रिया पूर्ण करते हुए शव का पोस्टमार्टम के लिए शव को सदर अस्पताल सुपौल भेज दिया. 

वहीं घटना की जानकारी मिलने पर पूरे गांव में खलबली मच गई. वहीं परिजनों में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. घटना की जानकारी देते हुए मृत महिला के पति जागेश्वर मेहता ने बताया कि उसकी 46 वर्षीया पत्नी रेणु देवी अपने घर के बरामदे पर सोई हुई थी. रात के करीब 12 बजे तीन चार की संख्या में लोग आए और उसकी पत्नी के सिर पर गोली मार दिया. गोली की आवाज सुन कर जागे तो देखे कि चार अपराधी भाग रहा है. उसके बाद उसका पीछा किय तो गांव के ही चार लोगों को देखा.

मृतका के पति ने बताया कि रामदेव यादव, श्यामदेव यादव, मनोज यादव एवं संजय यादव उसकी पत्नी पर डायन का आरोप लगाते थे. जिसको लेकर एक साल पूर्व पंचायत भी हुआ था लेकिन फिर भी उनलोगों का मानना था कि उसकी पत्नी डायन है. बताया कि रामदेव यादव अपनी पत्नी पर जादू टोना करने का आरोप लगाता था. बताया कि 10-15 रोज पहले उसका एक गाय मर गई. उनलोगों को यही बात का ज्यादा गुस्सा था कि उसकी पत्नी ने ही जादू टोना चलाकर उसके गाय को मौत की नींद सुला दिया. जिस कारण उनलोगों ने पत्नी की हत्या कर दी.

मृतका के तीन पुत्र हैं. जिसमें एक पुत्र शादीशुदा बताया जाता है. मां की मौत होने पर तीनों पुत्र का रो रो कर बुरा हाल है. आस पड़ोस के लोगों के द्वारा परिजनों को ढांढस बंधाया जा रहा था.

इस बावत थानाध्यक्ष संदीप कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा कर परिजन को सौंप दिया गया है. बताया कि महिला के पति के आवेदन पर कांड दर्ज कर अग्रेतर कार्रवाई की जायेगी.

(नि. सं.)

46 वर्षीया महिला की गोली मारकर हत्या 46 वर्षीया महिला की गोली मारकर हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 25, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.