एसडीपीओ ने किया परमानन्दपुर ओपी का निरीक्षण, दिए कई निर्देश

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ परमानंदपुर ओपी का शुक्रवार को एसडीपीओ अजय नारायण यादव ने निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान ओपी क्षेत्र के घटित घटनाओं एवं दर्ज कांडों की समीक्षा की इस दौरान एसडीपीओ ने ओपी प्रभारी झोंटी राम को विभिन्न कांडों में फरार वारंटी की गिरफ्तारी सुनिश्चित करने का निर्देश दिया.

 साथ ही थाने में पदस्थापित अन्य पुलिस पदाधिकारियों को अपने अपने कांड का केस डायरी तैयार करने की बात कही. साथ ही शराब कारोबार में संलिप्त कारोबारी को चिह्नित कर ठोस कार्रवाई करने के निर्देश दिए. वहीं सभी पंजियों के स्थिति का जायजा लेते हुए विभिन्न कांडों का अवलोकन किया. इस दौरान फरारी पंजी, मालखाना पंजी. कुर्की पंजी, चौकीदार पंजी, डकैती पंजी, लूट पंजी, गैंग पंजी, भूमि विवाद पंजी, वारंटी पंजी, सिरिस्ता ,साफसफाई समेत सभी गतिविधियों की बारीकी से अवलोकन किया. 

इस मौके पर थाना प्रभारी को आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए दर्ज किए गए मामलों की बारीकी से जांच पड़ताल करने तथा लंबित पड़े कांडों का जल्द निष्पादन करने का सख्त निर्देश देते हुए रात्रि गश्ती में तेजी लाने के अलावा किसी भी समय कोई भी घटना की जानकारी मिलने पर तुरंत घटना स्थल पर पहुंचने व क्षेत्र में विधि व्यवस्था को बनाएं रखने व जमीनी विवाद में तुरंत कार्रवाई करने का आवश्यक निर्देश भी दिया. मौके पर अमर कांत महराजी, थाना मैनेजर संजय कुमार, एवं गार्ड व सभी चौकीदार मौजूद थे.

एसडीपीओ ने किया परमानन्दपुर ओपी का निरीक्षण, दिए कई निर्देश एसडीपीओ ने किया परमानन्दपुर ओपी का निरीक्षण, दिए कई निर्देश Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 25, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.