महिला का शव मिलने से दहशत, मृतका के पति ने अपने ही पुत्र और पौत्र पर लगाया आरोप

मधेपुरा जिले के श्रीनगर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर भगवती पंचायत स्थित बाढ आश्रय स्थल भवन के समीप में स्थित तलाब (पोखर ) में महिला का शव मिलने से इलाके के लोग दहशत में हैं । महिला के पति ने अपने ही पुत्र और पौत्र पर सौतेली माँ की हत्या करने का आरोप लगाया है। 

पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेजा दिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार श्रीनगर थाने के लक्ष्मीपुर भगवती पंचायत स्थित  खुटहा रजई गांव के वार्ड नम्बर 5 के निवासी मोहम्मद इशाक मियां ने बताया कि चार दिन पूर्व से मेरी पत्नी सेफून खातून गायब थी। काफी खोजबीन कर रहे थे। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि मेरी पहली पत्नी का पुत्र मोहम्मद रिजवान पूर्व से जमीन देने की मांग को लेकर विवाद कर रहे थे। जब मना किए तो दूसरी पत्नी को जान से करने का धमकी दे रहे थे। चार दिन से सेफून खातून घर से गायब थी। 

शव को देखने से पता चलता है कि गला दबाकर कर बेहरमी के साथ हत्या किया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही श्रीनगर थानाध्यक्ष अरुण कुमार पुलिस फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर शव को पोखर से निकालकर शव का सिनाखत कराया।सिनाखत के दौरान मृतक की पहचान सेफून खातून के रूप में हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया गया। शव को देखने के लिए सैकड़ों की संख्या में भीड़ इकठ्ठा हो गया। शव के दोनों पैर बांधा हुआ था। सीने और पैर के सामने करीब तीन तीन फुट का पिलर बांधा हुआ था। चार दिन शव पानी में रहने के वजह से सर गल गया था। महिला का शव फूलकर पानी में तैर रहा था। 

इस बाबत थानाध्यक्ष अरुण कुमार ने बताया की मृतक के पति मोहम्मद इशाक ने आरोप लगाया है कि जमीन विवाद को लेकर पहली पत्नी का पुत्र मोहम्मद रिजवान अपनी सौतेली माँ को जान से करने का धमकी दे रहे थे। मोहम्मद रिजवान ने ही अपने पुत्र के सहयोग से अपनी सौतेली मां का हत्या किया है। शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया गया है। मृतक पति के फर्द बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

( रिपोर्ट: मीना कुमारी | मधेपुरा टाइम्स )

महिला का शव मिलने से दहशत, मृतका के पति ने अपने ही पुत्र और पौत्र पर लगाया आरोप महिला का शव मिलने से दहशत, मृतका के पति ने अपने ही पुत्र और पौत्र पर लगाया आरोप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 20, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.