मेला देखकर घर लौट रहे युवकों को बांध कर लूट ली बाइक

मधेपुरा जिले के ग्वालपाड़ा थाना क्षेत्र के खोखसी पंचायत के खोखसी पुल के निकट बेखौफ अपराधियों ने हथियार के बल पर एक बाइक लूट ली। 

पीड़ित अमोना गांव के वार्ड-11 निवासी अजित कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र के ही नवटोल गांव से अपने पड़ोस के रहने वाले जयकांत कुमार के साथ बाईक से विश्वकर्मा पूजा का मेला देखकर लगभग 2 बजे रात में घर अमोना लौट रहा था। जब खोखसी नदी में बने पुल के निकट पहुंचा तो लगभग आठ दस की संख्या में बदमाशों ने हथियार सटाकर हमदोनों को अपने कब्जे में लेकर बगल के पटुआ खेत में ले जाकर हाथ बांधकर मारपीट करने लगा। 

इसके बाद बदमाशों ने काले कलर का पैशन प्रो बाईक, रेडमी का मोबाइल सहित नगद रुपया लूट लिया। हमलोगों को हाथ बंधे खेत में छोड़ दिया। सुबह होने पर जब ग्रामीण शौच के लिए जा रहे थे, उनलोगों ने चिल्लाकर उन्हें जानकारी दी। इसके बाद काफी संख्या में ग्रामीण सहित परिजन इकट्ठा हो गया।तथा इसकी जानकारी ग्वालपाड़ा थाना को दी। जानकारी मिलते ही ग्वालपाड़ा थाना अध्यक्ष अरविंद कुमार मिश्रा ने पहुंचकर मामले की पड़ताल की। मेस दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

(रिपोर्ट: कुमारी मंजू)

मेला देखकर घर लौट रहे युवकों को बांध कर लूट ली बाइक मेला देखकर घर लौट रहे युवकों को बांध कर लूट ली बाइक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 20, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.