विधानसभा चुनाव को लेकर एसडीपीओ मधेपुरा एवं बनमनखी ने की संयुक्त बैठक

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना परिसर में अनुमंडल आरक्षी पदाधिकारी मधेपुरा अजय नारायण यादव एवं अनुमंडल आरक्षी पदाधिकारी बनमनखी विभास कुमार द्वारा जिले के सीमावर्ती थानों के थानाध्यक्ष के साथ आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर एक बैठक आयोजित की गई.

जानकारी देते हुए एसडीपीओ मधेपुरा अजय नारायण यादव ने बताया कि आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए जिले के सीमावर्ती थाना क्षेत्रों में रह रहे सक्रिय अपराधियों की सूची तैयार कर एवं जो वांछित अपराधी हैं एक दूसरे के क्षेत्र में रह अपराधिक गतिविधियों में सक्रिय रहते हैं उनके खिलाफ कार्रवाई करने को लेकर की गई बैठक. सीमावर्ती थाना क्षेत्र के थानाध्यक्षों के साथ की गई एवं थानाध्यक्षों को दिशा निर्देश दिए गए कि दिशा में अभिलंब कार्रवाई करें.

इस तरह की बैठक आगामी विधानसभा चुनाव तक समयानुसार एक अंतराल पर होता रहेगा। मौके पर मुरलीगंज थाना अध्यक्ष किशोर कुमार, सियाराम मंडल कुमारखण्ड थानाध्यक्ष, रामचंद्र मंडल जानकीनगर थाना अध्यक्ष उपस्थित थे.



विधानसभा चुनाव को लेकर एसडीपीओ मधेपुरा एवं बनमनखी ने की संयुक्त बैठक विधानसभा चुनाव को लेकर एसडीपीओ मधेपुरा एवं बनमनखी ने की संयुक्त बैठक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 20, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.