मधेपुरा में सोमवार को फिर कोरोना का प्रहार, 48 संक्रमित

मधेपुरा जिले में कोरोना का संक्रमण अब तेजी से बढ़ रहा है। सरकार ने भी बंदिशें हटाकर अपनी सुरक्षा खुद करने की हिदायतें दे दी है। रविवार को 51 संक्रमित हुए तो सोमवार को फिर 48 लोग संक्रमित हो गए हैं। 

गम्हरिया प्रखंड के बभनी गांव को अब कोरोना ने अपना हब बना लिया है।

जिले के गम्हरिया के बभनी गांव में कुल 24 लोग सोमवार को संक्रमित पाए गए जबकि रविवार को भी इस गांव में 23 लोग संक्रमित पाए गए हैं। गांव के वार्ड 8 और 9 में संक्रमण पुरए तरह अपना पांव जमा चुकी है। सोमवार को गम्हरिया प्रखंड में जो 24 लोग संक्रमित पाए गए हैं उनमें 23 बभनी के और एक सूर्यगंज वार्ड 17 का निवासी है।

गम्हरिया के बाद सिंहेश्वर में जो आठ लोग संक्रमित पाए गए हैं वे सभी सिंहेश्वर बाजार के ही निवासी हैं।

घैलाढ़ प्रखंड में मात्र एक संक्रमित पाया गया जो घैलाढ़ वार्ड 1 का निवासी है।

मधेपुरा प्रखंड में पांच लोग संक्रमित पाए गए जिसमें दो खोपैती वार्ड 10 में, एक पड़रिया वार्ड 1 में, एक पकिलपार वार्ड 12 में  और एक मात्र मधेपुरा वार्ड 18 के नागरिक हैं।

उदाकिशुनगंज में सात लोग संक्रमित मिले हैं जिसमें  गोपालपुर वार्ड 6 और 13 में दो,नयानगर वार्ड 13 में एक, भालुआहि मुशहरी वार्ड 5 में एक, गोरपार वार्ड 11 में एक, करौती वार्ड 11 में एक तथा कुमारपुर वार्ड 1 में एक संक्रमित पाए गए हैं।

कुमाखण्ड में दो संक्रमित पाए गए हैं जिसमें एक बेलारी वार्ड 10 और दूसरा लक्ष्मीपुर चंडीस्थान वार्ड 5 का है।
ग्वालपाड़ा में मात्र एक संक्रमित मिला है जो श्याम वार्ड 13 का निवासी है।
मधेपुरा में सोमवार को फिर कोरोना का प्रहार, 48 संक्रमित मधेपुरा में सोमवार को फिर कोरोना का प्रहार, 48 संक्रमित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 07, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.