मधेपुरा में सोमवार को 31 कोरोना संक्रमित, कुल संख्या हुई 3047

मधेपुरा जिले में कोरोना की जांच लगातार जारी है और सोमवार को 31 लोगों के संक्रमित होने की रिपोर्ट जारी की गई है।

सर्वाधिक लोग मधेपुरा सदर प्रखंड में संक्रमित हुए है। प्रखंड के बिरनिया, सबैला और परसाही वार्ड 15 में एक एक लोग संक्रमित हुए हैं और शेष सात लोग शहरी क्षेत्र में संक्रमित हुए हैं। वार्ड 8,12, 21 और 22 में एक एक के अलावे तीन लोग मधेपुरा में संक्रमित हुए बताया गया है।

घैलाढ़ में छह लोग संक्रमित हुए हैं। जागीर में दो और घोपा, रत्नपट्टी, इटहरी और घैलाढ़ वार्ड 4 में एक एक लोग संक्रमित हुए हैं।

कुमारखंड में पांच लोग संक्रमित हुए हैं। लक्ष्मीपुर चंडीस्थान वार्ड 3 और टिकुलिया वार्ड 12 में दो दो लोग संक्रमित हुए है और पांचवां चैनपुर में संक्रमित पाया गया है।

उदाकिशुनगंज में तीन लीग संक्रमित पाए गए है। मधेली वार्ड 4, मधुबन वार्ड 4 और गोपालपुर बलिया वार्ड 6 में एक एक ग्रामीण संक्रमित पाए गए हैं।

इसके अतिरिक्त चौसा के तीनमुहानी धनेशपुर में दो, पुरैनी के वंक्षगोपाल में दो, ग्वालपाड़ा के फुलवाड़ी टोला वार्ड 15 और सरसनडी वार्ड छह में एक एक तथा बिहारीगंज के पूर्णिया गोला में एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया है।

मधेपुरा में सोमवार को 31 कोरोना संक्रमित, कुल संख्या हुई 3047 मधेपुरा में सोमवार को 31 कोरोना संक्रमित, कुल संख्या हुई 3047 Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 21, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.