11 हजार वोल्ट के तार की चपेट में आने से एक की मौत, दो गम्भीर

मधेपुरा जिले के पुरैनी थाना क्षेत्र के वार्ड न 6 अम्बो बासा गांव में शनिवार की रात 11 हजार वोल्ट की तार की चपेट में आने से एक 29 वर्षीय युवक की मौत हो गई जबकि दो अन्य युवक जख्मी हो गए । जख्मी युवकों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और इलाजरत हैं ।

घटना के बाबत मिली जानकारी अनुसार पुरैनी थाना क्षेत्र के अम्बो बासा गांव में वोल्टेज कम होने के कारण फेज ठीक करने गांव के खोखो सिंह उर्फ पप्पु सिंह, गोरी सिंह और कस्तुरी सिंह स्वंय गये थे। खेत में जलजमाव था बावजूद लापरवाही करते हुए सभी बिजली ठीक करने लगे इस दौरान कई ग्रामीणों ने रोकने का भी प्रयास किया लेकिन वे सभी बिजली ठीक करने चले गये । इसी बीच जब अचानक से शार्ट लगा तो ग्रामीण उस और गये तो पाया कि सभी करेंट की चपेट मे आ गये है । 

ग्रामीणों ने आनन फानन में सभी को पुरैनी पीएचसी लाया। इसी दौरान खोखो सिंह उर्फ पप्पु सिंह की रास्ते मे ही दम तोड़ चुका था. अन्य दो जख्मी का पुरैनी पीएचसी में उपचार किया गया और अबतक जख्मी दोनो ईलाजरत बताये जा रहे हैं । 

वहीं इस घटना के बाद गांव में कोहराम मच गया। घटना की सूचना पाकर मुखिया पवन केडिया, वीआईपी पार्टी के जिलाध्यक्ष संजय सहनी, जदयू अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष विनोद कांबली निषाद, निर्मल ठाकुर सहित कई समाजसेवी पुरैनी पीएचसी पहुंचे और पीड़ित के परिजनो से मुलाकात की और उनका ढांढस बंधाया।

11 हजार वोल्ट के तार की चपेट में आने से एक की मौत, दो गम्भीर 11 हजार वोल्ट के तार की चपेट में आने से एक की मौत, दो गम्भीर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 20, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.