मधेपुरा जिले में शनिवार को 39 लोग संक्रमित, कुल संख्या हुई 1722

मधेपुरा जिले में कोरोना का संक्रमण लगातार पांव पसार रहा है। बावजूद एहतियात बरतने के लगातार निर्देश के, लोग अभी भी मास्क तक पहनने की बात नही मान रहे हैं। 

बाज़ार क्षेत्र में दो ग़ज़ दूरी रखने का निर्देश तो कहीं भी पालन नही हो रहा है। बहरहाल एक अच्छी खबर यह है कि मधेपुरा सदर में शनिवार को मात्र दो लोग संक्रमित पाए गए हैं। ये दोनों वार्ड नंबर 15 के हैं।

चौसा प्रखंड के पूर्वी पंचायत वार्ड 14 में भी मात्र दो लोग, घैलाढ़ प्रखंड के महुआ वार्ड चार में एक व्यक्ति, पुरैनी प्रखंड के ललकटीया में एक व्यक्ति और आलमनगर के विषपट्टी वार्ड 8 में दो लोग ही संक्रमित पाए गए हैं।
लेकिन गम्हरिया प्रखंड में नौ लोग संक्रमित पाए गए है। इनमें चार लोग चन्दनपट्टी वार्ड नंबर10 के, चार लोग गम्हरिया के और एक थाना कर्मी हैं।

ग्वालपाड़ा प्रखंड में भी चार लोग संक्रमित पाए गए हैं। इनमें सभी ग्वालपाड़ा बाजार के वार्ड 4, 6 और 8 के निवासी हैं।

कुमारखंड में जो तीन लोग संक्रमित मिले हैं, उनमें दो वहां के स्वास्थ्य केंद्र के कर्मी हैं जबकि एक यदुआपट्टी का है।

मुरलीगंज में पांच लोग संक्रमित मिले हैं जिनमें नगर के वार्ड 11 के तीन, वार्ड 8 का एक तथा एक भलनी वार्ड नंबर तीन का निवासी बताया गया है।

सिंहेश्वर प्रखंड में पांच लोग संक्रमित पाए गए हैं। इनमें महावीर चौक पर एक, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का एक कर्मी, भेलवा और भैरोपट्टी का एक ग्रामीण शामिल है।

उदाकिशुनगंज में भी सात लोग संक्रमित पाए गए। इनमें लश्करी वार्ड सात के तीन, करौती वार्ड 10 का एक, शेखपुर चमन का एक, शहजादपुर का एक और विषपट्टी का एक ग्रामीण शामिल है।
मधेपुरा जिले में शनिवार को 39 लोग संक्रमित, कुल संख्या हुई 1722 मधेपुरा जिले में शनिवार को 39 लोग संक्रमित, कुल संख्या हुई 1722 Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 22, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.