बिना मास्क के मधेपुरा शहर में घूम रहे 71 लोगों से जुर्माना वसूल, बिना हेलमेट के बाइक चालक पर भी सख्ती

मधेपुरा एसपी संजय कुमार के निर्देश पर मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र में जारी मास्क जांच अभियान के तहत पुलिस ने गुरुवार को 71 लोगों को पकड़कर उससे जुर्माना की राशि वसूल की. 

मिली जानकारी के अनुसार जांच के दौरान पुलिस ने विभिन्न स्थानों पर बिना मास्क के घूम रहे 71 लोगों को पकड़कर 50 रुपए प्रति व्यक्ति की दर से 3550 रुपए का चालान काटा. चालान की राशि जमा करने के बाद उसे मुक्त कर दिया गया. वसूली गयी राशि को जिला स्वास्थ्य समिति के खाते में जमा कर दिया गया है.

वहीं बिना हेलमेट के बाइक चला रहे 18 चालकों से 18 हजार रु० की वसूली

मधेपुरा सदर पुलिस ने जिला मुख्यालय के विभिन्न स्थानों पर की जा रही वाहन चेकिंग के दौरान गुरुवार को बिना हेलमेट व कागजात के बाइक चला रहे 18 चालकों से 18 हजार रुपए जुर्माना की राशि वसूली की. 

मिली जानकारी के अनुसार एसपी संजय कुमार के निर्देश पर वाहनों की जांच जारी है. इस दौरान विभिन्न चौक-चौराहों से गुजरने वाले बाइक चालकों को रोककर उसकी जांच की गयी और बिना हेलमेट के बाइक चला रहे चालकों की बाइक जब्त कर ली गयी. प्रति बाइक एक हजार रुपए जुर्माना की राशि जमा करने के बाद बाइक चालकों को मुक्त कर दिया गया. चालान की राशि को परिवहन विभाग के खाते में जमा कर दिया गया है।
(रिपोर्ट: कुमारी मंजू)
बिना मास्क के मधेपुरा शहर में घूम रहे 71 लोगों से जुर्माना वसूल, बिना हेलमेट के बाइक चालक पर भी सख्ती बिना मास्क के मधेपुरा शहर में घूम रहे 71 लोगों से जुर्माना वसूल, बिना हेलमेट के बाइक चालक पर भी सख्ती Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 24, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.