चाय दुकानदार के पिता के कोरोना पॉजिटिव मिलने से दूकान पर चाय पीने वाले सशंकित

मधेपुरा जिले के शंकरपुर में आज फिर दो कोरोना पोजेटिव मिले, दोनों का मंगलवार को जांच के दौरान पीएचसी शंकरपुर में सैंपल लिया गया था. 

शनिवार को रिपोर्ट आने पर पता चला कि उक्त दोनों व्यक्ति शंकरपुर पीएचसी के बगल के चाय दुकानदार के पिता और रायभीर पंचायत के वार्ड नौ का एक व्यक्ति है. पीएचसी के बगल में कोरोना पोजेटिव मिलने से लोगों में हड़कंप मच गया. 

बताया गया कि उक्त चाय दुकान पर आमजनों सहित ब्लॉक के ढेर सारे कर्मी उसके यहाँ चाय पीते थे. वैसे फिलहाल कई दिनों से लॉकडाउन था जिसके चलते बहुत कम लोग चाय पीने जाते थे. जबकि बिहार सरकार ने लगातार बढ़ते वैश्विक महामारी कोरोना वायरस को लेकर पूरे बिहार में 31 जुलाई तक पूर्ण लॉकडाउन लगा दिया है फिर भी प्रतिदिन कुछ न कुछ कोरोना पोजेटिव मिल ही रहे हैं. 

वहीं इस बावत पीएचसी प्रभारी डा. कुंदन कुमार ने बताया कि दोनों को मेडिकल कॉलेज मधेपुरा भेज दिया गया है और यह दोनों व्यक्ति किस-किस व्यक्ति से मिला है जांच पड़ताल किया जा रहा है.

चाय दुकानदार के पिता के कोरोना पॉजिटिव मिलने से दूकान पर चाय पीने वाले सशंकित चाय दुकानदार के पिता के कोरोना पॉजिटिव मिलने से दूकान पर चाय पीने वाले सशंकित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 18, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.