देसी कट्टा और जिंदा कारतूस के साथ अपाचे मोटरसाइकिल सवार गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज में अपाचे मोटरसाइकिल के साथ भाग रहे युवक को कमाण्डो बल ने धर दबोचा, उसके पास से एक देसी कट्टा और दो जिंदा कारतूस बरामद किया.

जानकारी के अनुसार मुरलीगंज भारतीय स्टेट बैंक के पास कमाण्डो बल एवं पुलिस पदाधिकारी रूटीन चेकिंग अभियान में थे. इसी क्रम में एक अपाचे मोटरसाइकिल पर सवार तीन लड़के रफ्तार के साथ दुर्गा स्थान चौक की तरफ भाग रहे थे तो कमाण्डो बल अजीत कुमार ने पीछा कर दुर्गा स्थान चौक पर उसे रुकने के लिए कहा तो दो लड़के स्थानीय कह कर दौड़ लगा कर भागने लगे. मोटरसाइकिल चालक और बीच में बैठा हुआ लड़का भागने में सफल रहा. 

वहीं एक लड़का जो मुरलीगंज इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप के पास पकड़ा गया वह मोटरसाइकिल के पीछे बैठा था. लड़के को कमाण्डो अजीत कुमार ने धर दबोचा और उसे और मोटरसाइकिल ब्लू कलर की अपाचे जिसका नंबर बीआर 43 एंन 810 के साथ थाने लाकर पूछताछ की गई एवं अन्य साथियों के विषय में पुलिस द्वारा जानकारी हासिल की जा रही थी. 

मामले में प्रभारी थानाध्यक्ष मुरलीगंज धनेश्वर मंडल ने बताया कि लड़का पेट्रोल पंप से कुछ दूर पहले पकड़ा गया. गाड़ी सहित उसे थाना लाकर जांच की गई. लड़के ने अपना नाम सुमन साह पिता हीरालाल साह घर लादूगढ वार्ड नंबर 13 थाना जानकीनगर जिला पूर्णिया बताया जिसके पास से एक कट्टा और दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया. अन्य दो लड़कों के विषय में पूछताछ की जा रही है.
देसी कट्टा और जिंदा कारतूस के साथ अपाचे मोटरसाइकिल सवार गिरफ्तार देसी कट्टा और जिंदा कारतूस के साथ अपाचे मोटरसाइकिल सवार गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 17, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.