पूर्व सरपंच सह राजद नेता निवासचंद्र यादव के हत्या का अभियुक्त बजरंगी सिंह हथियार समेत गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के चौसा थाना क्षेत्र अंतर्गत लौआलगान पूर्वी के पूर्व सरपंच सह राजद नेता निवासचंद्र उर्फ मुन्ना यादव के हत्या के अभियुक्त बजरंगी सिंह को चौसा पुलिस प्रशासन ने छापेमारी कर दो देसी कट्टा और आठ जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की.

मालूम हो कि मुन्ना सरपंच की हत्या बीते 29 मई को लौआलगान विजय घाट मुख्य मार्ग लौआलगान चौक पर दिनदहाड़े गोली मारकर कर दी गई थी. थाना परिसर में प्रेस वार्ता कर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी चंदेश्वरी प्रसाद यादव ने बताया कि मुन्ना यादव हत्याकांड में संलिप्त सभी आरोपी को जल्द से जल्द सलाखों के पीछे किया जाएगा. हत्या के अड़तालीस घंटे के अंदर तीन आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है. 

बीते दिन गुप्त सूचना के आधार पर चौसा थाना अध्यक्ष जयप्रकाश चौधरी के नेतृत्व में एक टीम गठित कर छापेमारी कर हत्या के आरोपी बजरंगी सिंह को दो देसी कट्टा और आठ जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया है. 

हत्या के कारणों के बारे में पूछे जाने पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि मुन्ना यादव की हत्या साजिश के तहत की गई. इस हत्या में बजरंगी भी शामिल था. इस के ऊपर चौसा थाना में लूट, डकैती, फिरौती, हत्या के कुल 11 मामले दर्ज हैं. कई मामले में फरार चल रहा था. बाबा विशु राउत मंदिर के समीप एक ईंट भट्ठा के पास किसी अपराधिक घटना को अंजाम देने का मंसूबा बना रहा था कि पुलिस प्रशासन को इसकी सूचना मिली तथा पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर इसको अपनी गिरफ्त में ले लिया.
पूर्व सरपंच सह राजद नेता निवासचंद्र यादव के हत्या का अभियुक्त बजरंगी सिंह हथियार समेत गिरफ्तार पूर्व सरपंच सह राजद नेता निवासचंद्र यादव के हत्या का अभियुक्त बजरंगी सिंह हथियार समेत गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 17, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.