सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों से मिलने पटना स्थित आवास पर पहुंचे पूर्व सांसद पप्पू यादव

पूर्णिया जिले के मलडीहा में जन्मे मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी है. वे 34 साल के थे. मुंबई में उनके कमरे के दरवाजे को जब तोड़ा गया तो रूम में सुशांत फांसी के फंदे से लटके पाए गए. 

मधेपुरा जिले के निर्वतमान सांसद एवं जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने सुशांत सिंह राजपूत के घर पटना के राजीव नगर पहुंच कर उनके पिता के.के. सिंह से मिलने पहुंचे. वहां उन्होंने कहा कि बिहार के गौरव सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या नहीं कर सकते, उनकी मौत की सीबीआई जांच हो.
उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि मौत के दो घंटे पहले उनकी बात हुई थी. खुदकुशी जैसी कोई बात ही नहीं थी. उनके परिजनों से मिलकर भावविह्वल हो गया हूं.

गौरतलब हो कि सुशांत की मां का देहांत कुछ साल पहले ही हुआ था. सुशांत के पिता इस घटना के बाद कुछ बोलने की स्थिति में नहीं हैं. सुशांत पिछले 6 महीने से डिप्रेशन का इलाज करवा रहे थे लेकिन डिप्रेशन इस कदर एक युवा पर हावी हो जाएगा इसे जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नहीं मानते हैं और उन्होंने सीबीआई से घटना की जांच की मांग रखी. परिजनों को इस दुख और संवेदना की घड़ी में मिलकर सांत्वना दी.
सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों से मिलने पटना स्थित आवास पर पहुंचे पूर्व सांसद पप्पू यादव सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों से मिलने पटना स्थित आवास पर पहुंचे पूर्व सांसद पप्पू यादव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 14, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.