निःशुल्क बस सेवा से लगातार मजदूरों को घर तक पहुँचवा रहे हैं जाप सुप्रीमो

जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के द्वारा प्रवासी मजदूरों के लिए निःशुल्क बस सेवा से लगातार मजदूरों को घर तक पहुंचाने का काम किया जा रहा है.

जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने लोगों से कहा कि मत दें वोट पप्पू यादव को, लेकिन अपने जमीर से पूछना मुसीबत में कौन साथ खड़ा था. जाति के लोग, पार्टी के लोग, छाप कौन था या वो मर्द जो सिर्फ सेवा किया, भूखे को भोजन दिया, जहां भी मदद की बात आई रूपये दिए, बस भेजे, खुद अपनी जान की भी परवाह ना कर सभी के लिए सेवा का परिभाषा गढ़ दिए.

पप्पू यादव ब्रिगेड के जिला अध्यक्ष भानु प्रताप ने बताया कि जनता के सेवक राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने लगातार 80 दिनों से गरीब लचार मजदूरों की सेवा कर रहे हैं एवं बसों से घरों तक छोड़ने का काम कर रहे हैं. वहीं बोले कि आगे भी सेवा करते रहेंगे जब तक शरीर में जान है तब तक  बिहार के गरीब मजदूरों की सेवा करते रहेंगे. जनता उनके लिए एक परिवार है.

वहीं जन अधिकार पार्टी के सभी कार्यकर्ता जिसमें गोपी कृष्ण उर्फ वीडियो, शैलेंद्र कुमार, अशफाक, छोटू, जाप कार्यालय प्रभारी देवाशीष पासवान, रवि शंकर एवं अभिषेक मौजूद थे. (नि. सं.)
निःशुल्क बस सेवा से लगातार मजदूरों को घर तक पहुँचवा रहे हैं जाप सुप्रीमो निःशुल्क बस सेवा से लगातार मजदूरों को घर तक पहुँचवा रहे हैं जाप सुप्रीमो Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 11, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.