बोरा में बंद अज्ञात लड़की की लाश मिलने से इलाके में सनसनी

मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाना क्षेत्र के बिशनपुर बाजार पंचायत के टिकुलिया गांव स्थित मां तारा पेट्रोल पम्प से पांच सौ मीटर पूरब नहर के किनारे एक अज्ञात लड़की की बोरा में बंद लाश मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई. पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन कर रही है. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार टिकुलिया गांव स्थित मां तारा पेट्रोल पम्प से पूरब की दिशा में करीब पांच सौ मीटर दूर गंगापुर प्रशाखा नहर के किनारे मक्का खेत के फसल की कटनी मजदूर कर रहे थे. मजदूर को बदबू आने के बाद जब वे नहर के किनार गए तो देखा झारी में एक बोरी में कुछ भरा पड़ा है जो काफी बदबू कर रहा है. मजदूर को शक होने पर वे हल्ला करने लगे. इसकी सूचना तत्काल पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि अमित अमन को दिया. 

मुखिया प्रतिनिधि सूचना मिलते ही पहुंचे तो बोरी देख तत्काल इसकी सूचना कुमारखंड थानाध्यक्ष सियावर मंडल को दिया. थानाध्यक्ष सियावर मंडल स्वयं दरोगा भवेश प्रसाद चौधरी और पुलिस फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर बोरी को कटवाया जिसमें एक लड़की का शव सडा गला मिला. शव से काफी बदबू आ रही थी. शरीर पूरी तरह बांधा हुआ था. शव को चार पाँच दिन होने के कारण पहचान करना काफी मुश्किल था. 

वहीं थानाध्यक्ष ने ग्रामीणों से शव को शिनाख्त करने को कहा लेकिन शव को किसी ने नहीं पहचाना. बोरी में शव मिलने की खबर जंगल में लगे आग की तरह फैल गई. शव को देखने के लिए सैकड़ों की संख्या में भीड़ जमा हो गई.
(रिपोर्ट: मीना कुमारी)
बोरा में बंद अज्ञात लड़की की लाश मिलने से इलाके में सनसनी बोरा में बंद अज्ञात लड़की की लाश मिलने से इलाके में सनसनी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 02, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.