प्रांगण रंगमंच ने विश्व संगीत दिवस पर कोरोना योद्धाओं को किया सम्मानित

रविवार को प्रांगण रंगमंच ने विश्व संगीत दिवस पर एक कार्यक्रम आयोजित कर वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से बचाव के लिए लॉकडाउन अवधि में अपनी जान की परवाह किए बगैर जरूरतमंदों की मदद एवं सेवा करनेवाले लोगों को कोरोना योद्धा सम्मान स्वरूप सर्टिफिकेट प्रदान किया. 

इस अवसर पर संस्था के अध्यक्ष डॉ. संजय परमार ने आये हुए सभी कोरोना योद्धा अतिथियों का स्वागत करते हुए उनके द्वारा किए गए कार्यों की सराहना की. 
मौके पर उपस्थित संस्था के मुख्य संरक्षक डॉ. प्रो. प्रदीप कुमार झा ने सभी कोरोना योद्धाओं को इस आपदा में भी सामाजिक दायित्वों का निर्वहन करने हेतु श्रेष्ठ बताते हुए सर्टिफिकेट प्रदान किया. कार्यक्रम का संचालन कोशी क्षेत्र की मशहूर गायिका एवं संस्था की कार्यक्रम पदाधिकारी शशिप्रभा जायसवाल ने किया. उन्होंने विश्व संगीत दिवस की बधाई देते हुए स्वागत गीत से कार्यक्रम का संचालन किया. 

इस दौरान कार्यक्रम में आए हुए कोरोना योद्धा मेराज आलम, प्रदीप कुमार, सौरभ यादव, अभिषेक राज, राणा रणवीर कुमार, विवेश कुमार, विकाश कुमार, श्रीकांत कुमार, रोहित कुमार ने समाजसेवा से प्राप्त अनुभवों को सभी के बीच साझा किया. संस्था के कार्यकारी अध्यक्ष विनोद कुमार केसरी, सचिव अमित आनंद, मीडिया प्रभारी गरिमा उर्विशा, संयुक्त सचिव शिवानी अग्रवाल, सदस्य शिवांगी गुप्ता, लीजा मान्या, नीरज कुमार निर्जल, अक्षय कुमार सोनू ने भी समाजसेवा के प्रति अपने वक्तव्य रखे. 

कार्यक्रम के प्रायोजक के रूप में शहर के सोनी पुस्तक भंडार के प्रोपराइटर एवं संस्था के कार्यकारी सदस्य कुंदन कुमार ने अग्रणी भूमिका निभाई. खास बात यह है कि प्रांगण रंगमंच की तमाम गतिविधियों से प्रेरित होकर राणा रणवीर कुमार ने उक्त अवसर पर प्रांगण रंगमंच की सदस्यता ग्रहण की एवं अध्यक्ष ने यह घोषणा की कि इस सत्र के पूरा होने के बाद जब कमिटी का विस्तार किया जाएगा तो उन्हें जिम्मेदारी दी जाएगी. 

इस मौके पर संस्था के संयुक्त सचिव आशीष कुमार सत्यार्थी, सोशल मीडिया प्रभारी बबलू कुमार, सदस्य भूषण कुमार ने अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. धन्यवाद ज्ञापन कार्यक्रम प्रभारी गायक सुनीत साना ने किया.
प्रांगण रंगमंच ने विश्व संगीत दिवस पर कोरोना योद्धाओं को किया सम्मानित प्रांगण रंगमंच ने विश्व संगीत दिवस पर कोरोना योद्धाओं को किया सम्मानित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 21, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.