ट्रक की चपेट में आने से साइकिल सवार युवक की मौत

मधेपुरा जिले के रतवारा थाना क्षेत्र के गंगापुर पंचायत स्थित सरवन टोला में ट्रक की चपेट में आने से साइकिल सवार एक युवक की मौत हो गई एवं एक युवक जख्मी हो गया. 

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक गंगापुर पंचायत के वार्ड नंबर 16 पौरा टोला निवासी शिव साह के मझला एवं छोटा पुत्र एक ही साथ दोनों भाई साइकिल पर घर से सोनामुखी बाजार जा रहा था कि इसी दौरान शरवनी टोला के समीप सोनामुखी की ओर से मक्के से लदा ट्रक आलमनगर की ओर आ रहा था. अनियंत्रित ट्रक के चपेट में आ जाने से शिव साह के 28 वर्षीय मंझले पुत्र माधव कुमार साह की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. वहीं छोटे पुत्र को हल्की चोट आई है.

घटना की सूचना मिलते ही रतवारा थाना अध्यक्ष रामनिवास चौधरी घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु मधेपुरा भेज दिया. वहीं युवक की मौत सड़क दुर्घटना में हो जाने की खबर क्षेत्र में आग की तरह फैल गई. देखते ही देखते लोगों का जमवड़ा घटनास्थल पर लग गया. लोगों ने बताया कि मृत युवक कर्मठ एवं मिलनसार था. 3 भाई में यह बीच का मझला भाई था. समाज में इसे सभी अच्छे नजर से देखते थे परंतु होनी को कुछ और ही मंजूर था. 

वहीं घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्र के जनप्रतिनिधि एवं राजनीतिक व सामाजिक कार्यकर्ता परिजन के घर पर पहुंचकर मृतक परिवार को ढाढस बंधाया.
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)
ट्रक की चपेट में आने से साइकिल सवार युवक की मौत ट्रक की चपेट में आने से साइकिल सवार युवक की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 21, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.