कुमारखंड में मिले दो और कोरोना पॉजिटिव

मधेपुरा जिले के कुमारखंड प्रखंड क्षेत्र में रविवार को भी दो व्यक्ति के कोरोना पोजेटिव रिपोर्ट आने की वजह से प्रखंड क्षेत्र के लोग दहशत के साथ काफी परेशान हैं.

बता दें कि प्रखंड प्रशासन के अग्रह पर सदर अस्पताल मधेपुरा से कोविड 19 सैम्पल संग्रह टीम कुमारखंड सीएचसी में ब्लॉक कर्मी, पुलिस कर्मी, बैंक कर्मी और इनकी पत्नी व बाहर से आने वाले प्रवासी मजदूर समेत 30 व्यक्तियों का कोविड -19 सैम्पल संग्रह कर जांच के लिए पटना स्थित एम्स में भेजा गया था. 

रविवार को आए सभी 30 व्यक्तियों के सैम्पल में से 2 व्यक्ति का रिपोर्ट कोरोना संक्रमित आने की वजह से लोग पुनः खौफजदा हैं. इनमें से एक महिला के अलावे एक प्रखंड के बैशाढ वार्ड नम्बर एक के 35 वर्षीय प्रवासी मजदूर का भी रिपोर्ट कोरोना पोजेटिव आया है. उक्त प्रवासी मजदूर युवक दिल्ली में रहकर मेहनत मजदूरी करता था. दिल्ली से अपने घर पंहुचने के पश्चात् खुद सीएचसी पंहुचकर कोविड 19 सैम्पल संग्रह करने का अस्पताल प्रबंधन से आग्रह कर सैम्पल दिया था. 

रविवार को दोनों व्यक्ति के कोरोना पोजेटिव रिपोर्ट आते ही कोविड 19 एम्बुलेंस के साथ कर्मी कुमारखंड पंहुचकर उक्त दो व्यक्ति को जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल मधेपुरा में आइसोलेट कर दिया गया है. बता दें कि इससे पूर्व भी कुमारखंड के 23 व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाए गए थे.
(रिपोर्ट: मीना कुमारी)
कुमारखंड में मिले दो और कोरोना पॉजिटिव कुमारखंड में मिले दो और कोरोना पॉजिटिव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 21, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.