जमीन विवाद में दो पक्ष के बीच हुई मारपीट, महिला सहित पाँच घायल

मधेपुरा शहर के वार्ड नंबर 1, सीएम सांइस कालेज के पास बुधवार को दो पक्ष के बीच हुए जमीन विवाद में दो पक्ष के एक महिला सहित पांच लोग घायल हो गये । पांच घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।

घटना की सूचना मिलते ही कमांडो हेड विपिन कुमार ने कमांडो दस्ता  के साथ घटनास्थल स्थल पर पहुंच कर दोनो पक्ष को शान्त कराया।

उन्होने बताया कि एक ही  जमीन पर अपना अपना दावा करने को लेकर दोनो पक्ष में  जमकर मारपीट हुई  है।

घटना के सम्बन्ध में एक पक्ष के गुनगुन कुमार बताया कि हम अपनी जमीन पर टाट लगा रहे थे जबकि सूर्य नारायण यादव ने उस जमीन पर अपना दावा  कर रहे।  दूसरे पक्ष के घायल  सूर्य नारायण यादव ने वताया निरंजन ने जबरन मेरे जमीन  को घेर रखा है और उस जमीन पर अपना दावा कर रहे.इस बात को लेकर विवाद हो गया ।

दोनो पक्ष के बीच जमकर लाठी डंडा चला जिसमे एक पक्ष से अशोक कुमार और  निरंजन कुमार यादव और दूसरे पक्ष से सूर्य नारायण यादव, फुलेंदर यादव और दुर्गा देवी घायल हो गए जिसमे एक पक्ष के निरंजन यादव और  दूसरे पक्ष के सूर्य नारायण  गंभीर रूप  से घायल हुए हैं । सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।

थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिली है । जमीन विवाद में मारपीट होने की खबर है.फिलहाल दोनो पक्ष से आवेदन नहीं मिला है, आवेदन मिलने मामला दर्ज किया जायेगा.
जमीन विवाद में दो पक्ष के बीच हुई मारपीट, महिला सहित पाँच घायल जमीन विवाद में दो पक्ष के बीच हुई  मारपीट, महिला सहित पाँच घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 06, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.