गंदा पानी फेकने के विवाद में वृद्ध महिला की पीट पीट कर हत्या

मधेपुरा दर थाना क्षेत्र अंतर्गत बराही गाँव में बुधवार को गंदा पानी फेकने को लेकर हुए  विवाद में एक 65 वर्षीया वृद्ध महिला की पीट पीट कर हत्या कर दी गई.

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है । आरोपी घर छोड़ कर फरार बताया जाता है।

घटना को लेकर मृतक गुलाबी देवी  के पुत्र अरूण  साह ने बताया कि घर के आगे एक छोटा सा किराने की दूकान चलाता हूँ । 11:30 बजे के आसपास मेरे पड़ोसी बलराम  स्वर्णकार अपने घर के चापाकल के आगे जमा गंदा पानी और कचरा मेरे दूकान के आगे फेक दिया. रोकने पर वे काफी उलझ गए और गाली गलौज करते मेरे साथ मारपीट करने लगे. इसी बीच बलराम के अन्य रिश्तेदार रविन्द्र  स्वर्णकार, सवेन स्वर्णकार, विजय  स्वर्णकार सहित घर की महिला आ गयी. वे मुझे और मां को लाठी डंडा से पीटने लगे जिसमे मां ने घटना स्थल पर दम तोड़ दिया।

घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह सहित पुलिस बल घटना स्थल पर पहुंचकर आसपास  के लोगो से जानकारी ली । पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए  सदर अस्पताल  भेज  दिया। थानाध्यक्ष श्री सिंह ने बताया कि धरना स्थल के आसपास पूछताछ की गयी लेकिन  घटना का पुख्ता कारण पता नही चला है । महिला  के शरीर  पर  कोई जख्म  का निशान नहीं पाया गया मृतक के परिजन का आरोप है कि उनके पड़ोसी बलराम सहित उनके परिवार के लोगो ने लाठी डंडे से पीट पीट कर हत्या कर दी है । शव  को पोस्टमार्टम  के लिए भेज दिया गया है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मामला का खुलासा होगा ।

उन्होने बताया गांव में चर्चा है कि 22 अप्रैल को मृतक महिला के पुत्र अरूण  साह के दूकान पर रविन्द्र  स्वर्णकार के पिता शत्रुघ्न स्वर्णकार को किसी  बात को लेकर विवाद  हुआ जिसमे उनकी मौत हो गई थी  । मामला को समाप्त करने लिए अरूण से  मृतक के परिवार ने पैसा लिया था और  उसके बाद वह अपने पिता को बी पी और हार्ट एटेक के रोगी होने का कारण मौत होने की बात  कही। परिवार के आवेदन पर पुलिस ने युडी केस दर्ज किया था । ग्रामीण इसी घटना से जोड़कर इस घटना देख रहे हैं ।

थानाध्यक्ष ने बताया कि धटना को लेकर मामला दर्ज नही हो सका है । शव का पोस्टमार्टम के बाद शव पीडि़त परिवार को सौंप दिया गया है।
गंदा पानी फेकने के विवाद में वृद्ध महिला की पीट पीट कर हत्या गंदा पानी फेकने के विवाद में वृद्ध महिला की पीट पीट कर हत्या  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 06, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.