आपसी विवाद में पति ने पत्नी की हत्या कर दी, पति सहित तीन के खिलाफ मामला दर्ज

मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र के भान पंचायत के चकला गांव वार्ड नंबर 14 में रविवार को आपसी विवाद में पति ने पत्नी का गला दबाकर हत्या कर दी. घटना के बाद पति घर छोड़ कर फरार हो गया. 

मृतका के पिता ने पति सहित तीन पर हत्या का मामला दर्ज कराया है. मृतका संगीता देवी के पिता घैलाढ़ थाना क्षेत्र के दिघड़ा निवासी ललकून सादा ने सदर थाना में आवेदन देकर कहा कि मेरी पुत्री को मेरे दामाद लालो ऋषिदेव ने अक्सर मारपीट किया करता था. लालो 15 मई को संगीता को विदाकर चकला लाया था. 17 मई को 3 बजे सूचना मिली कि संगीता को मार दिया है. चकला आने पर देखा कि संगीता का शव घर के अंदर था और पता चला कि संगीता की हत्या उनके पति लालो ऋषिदेव, उनके चचेरे भाई मुश्किल सादा और  एक परोसी अताजित सादा ने मिलकर गला दबा कर हत्या कर दिया है.

मिठाई शिविर पुलिस पदाधिकारी अमित कुमार ने बताया कि रविवार की शाम को सूचना मिली कि चकला गांव में एक महिला की हत्या कर दी है. सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. घटना के बावत पता चला कि रविवार को मृतका को उनके पति ने गला दबाकर हत्या कर शव को घर में ही ठिकाना लगाकर फरार हो गया.

सदर थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि मृतका के पिता के आवेदन पर तीन के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है. आरोपी घर छोड़कर फरार है.

आपसी विवाद में पति ने पत्नी की हत्या कर दी, पति सहित तीन के खिलाफ मामला दर्ज आपसी विवाद में पति ने पत्नी की हत्या कर दी, पति सहित तीन के खिलाफ मामला दर्ज Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 18, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.