शराब तस्कर ने बाईक सवार को मारी ठोकर और शराब छोड़ कर भागा

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर आदर्श थाना क्षेत्र के बाबा फ्युल सेंटर के आगे दारू लेकर जा रहे शराब तस्कर ने एक बाईक सवार को ठोकर मार कर घायल कर दिया । घटनास्थल पर ही गाड़ी और शराब छोड़ कर एक व्याक्ति के सहयोग से तस्कर भाग गया । 

जानकारी के अनुसार सिंहेश्वर के बाबा फ्युल सेंटर के आगे बीना नंबर की एक स्पलेंडर पर पन्नी में पैक किया हुआ देशी महुआ शराब के साथ जा रहे तस्कर ने रूपौली के जदयू पंचायत अध्यक्ष विरेन्द्र यादव की बाईक में ठोकर मारी । जिससे  बाईक पर सवार दोनों पति-पत्नी गिर गए । जिसमे विरेंद्र यादव को चोट भी लगी । वही स्थानीय लोगों ने शराब तस्कर को पकड़ लिया । लेकिन वहीँ के एक दुकानदार के द्वारा बीच बचाव में वह भाग निकला । इस बाबत पीड़ित ने थाना में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की । 

वहीँ घटनास्थल पर पहुंचे कमांडो ने शराब सहित बिना नंबर की बाइक को थाना लाया । इस बाबत थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि 30 लीटर देशी महुआ शराब के साथ बाईक को जप्त कर लिया गया है ।
शराब तस्कर ने बाईक सवार को मारी ठोकर और शराब छोड़ कर भागा शराब तस्कर ने बाईक सवार को मारी ठोकर और शराब छोड़ कर भागा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 17, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.