कोरोना वायरस से संबंधित की गई वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग

मधेपुरा के गम्हरिया में बुधवार को प्रखंड मुख्यालय स्थिति प्रखंड परिसर में मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में कोरोना वायरस संबंधित वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की गई. 

इस दौरान वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में प्रखंड विकास पदाधिकारी एवं जनप्रतिनिधियों ने भाग लेकर मुख्यमंत्री के द्वारा कोरोना वायरस को लेकर सोशल डिस्टेंस एवं अन्य जानकारियां दी. मुख्यमंत्री ने कहा कि फसल कटनी पर कोई रोक नहीं है परंतु सामाजिक दूरी को ध्यान में रखना है. सामाजिक सुरक्षा पेंशन 3 माह का एकमुश्त भुगतान किया जा रहा है. किसी प्रकार के संसाधन की कमी नहीं है. बिहार से बाहर अभी जितने भी आदमी फंसे हुए हैं वह सभी संपर्क में है और उनको बिहार सरकार के द्वारा बिहार लाने की कोशिश किया जा रहा है. लोगों में ज्यादा से ज्यादा जागरूकता फैलाने का निर्देश दिया. 

वहीं मौके पर प्रखंड प्रमुख शशि कुमार, थाना अध्यक्ष सुबोध कुमार गुप्ता, अंचलाधिकारी रमेश सिंह, डॉक्टर डीएन चौधरी, मुखिया चंद्र माधव साह, राजकिशोर यादव, कमल किशोर पांडे, पैक्स अध्यक्ष उमाशंकर सिंह उर्फ मुरारी सिंह, प्रखंड नाजिर विनोद कुमार, अमित कुमार, राकेश कुमार और अन्य लोग मौजूद थे.
कोरोना वायरस से संबंधित की गई वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कोरोना वायरस से संबंधित की गई वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 01, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.