लायंस क्लब द्वारा गरीब बस्तियों और जरूरतमंदों में 300 भोजन का पैकेट किया गया वितरित

लायंस क्लब द्वारा मुरलीगंज में ग़रीब बस्तियों में,अपाहिजों, निराश्रित, वृद्धों, दिहाड़ी मजदूरों एवं जरूरतमंदों के बीच पका पकाया 300 भोजन का पैकेट का वितरण किया गया. 

लायंस क्लब द्वारा 300 पैकेट भोजन का वितरण नगर पंचायत के विभिन्न वार्डों में किया गया. वैश्विक महामारी कोरोना से बचाव और जनजागरूकता के लिए लायंस क्लब मुरलीगंज द्वारा आज 31 मार्च मंगलवार हुए अपनी पूरी टीम के साथ नगर में जन जागरूकता अभियान की शुरुआत करते हुए ग़रीब बस्तियो में,अपाहिजों, निराश्रित, वृद्धों, दिहाड़ी मजदूरों एवं जरूरतमन्द के बीच पका पकाया 300 पैकैट हुआ भोजन का पैकेट का वितरण किया गया.

लायंस क्लब मुरलीगंज के लोगों को जागरूक करते हुए कोरोना वायरस से ना डरते हुए बचाव और सुरक्षा सम्बन्धी उपायों में सबसे महत्वपूर्ण उपाय सोशल डिस्टेंसिंग को अपनाने के लिए लोगों से अपील किए. इसलिए वायरस से डरने की कोई जरूरत नहीं है, बस थोड़ी सी सावधानी और बचाव के साथ-साथ केंद्र और राज्य सरकारों द्वारा जारी किए गए सलाह को अपनाए और किसी भी प्रकार के अफवाहों से बचे. लायंस क्लब के सभी सदस्यों ने अपने चेहरे पर मास्क लगाकर संदेश भी दिए कि थोड़ी सी सावधानी और अधिक जानकारी से हम सभी इस वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से खुद के साथ-साथ, अपने परिवार, समाज और देश को बचा सकते हैं.

इस दौरान लायंस क्लब के सदस्यों ने घूम-घूम कर नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड नंबर 8,13,2 के अपाहिजों, निराश्रित, वृद्धों, राहगीरों व गरीबों को लगभग 300 पैकेट निःशुल्क वितरण किए. साथ ही लायंस क्लब मुरलीगंज के सभी सदस्यों ने देश के प्रधानमंत्री एवँ प्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा किए गए  21 दिन के लॉकडाउन के लिये सभी से सहयोग करने का भी आग्रह किया.

इस अभियान के बारे में लायंस क्लब के सदस्य किशोर कुमार उर्फ मुन्ना चौधरी,  प्रणय साह ने बताया कि कि जब से कोरोना वायरस के संक्रमण के बारे में पता चला है और सम्पूर्ण लॉकडाउन है तो जरूरतमंदों तक राशन पहुंचाने की जिम्मेदारी भी निभा रहे हैं, और आगे भी यह कार्य जारी रहेगा ताकि कोई भी इस संकट के समय में भूखा ना रहे. 

मौके पर किशोर कुमार चौधरी उर्फ मुन्ना चौधरी, प्रणय साह, बीआर ऑक्सफोर्ड पब्लिक स्कूल के निदेशक मानव कुमार सिंह, सुबोध कुमार चौधरी, मुकेश कुमार, विनोद कुमार उर्फ राजा बाबू, मोहम्मद आलम आदि मौजूद थे.
लायंस क्लब द्वारा गरीब बस्तियों और जरूरतमंदों में 300 भोजन का पैकेट किया गया वितरित लायंस क्लब द्वारा गरीब बस्तियों और जरूरतमंदों में 300 भोजन का पैकेट किया गया वितरित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 31, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.