ग्राहक सेवा केंद्र संचालिका की हत्या का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

मधेपुरा के गम्हरिया थाना क्षेत्र के मानपुर गांधीनगर वार्ड संख्या 3 में बुधवार को सीएसपी संचालिका की मौत के मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. 

वहीं गिरफ्तार विजय पासवान ने बताया कि 7 अप्रैल को मेरी मां अमेरिका देवी राशि निकासी के लिए सीएसपी केंद्र पर गई थी, केंद्र संचालन कर रहे रूपेश कुमार के द्वारा अंगूठा लगाकर आठ सौ रुपए निकासी कर लिया गया और उन्होंने बताया कि आपके खाता में रुपये नहीं आया है. जिस बात को लेकर मेरी मां घर वापस आ गई फिर दूसरे दिन जब रुपए निकासी को पहुंची तो बताया कि आपका पैसा निकल गया है. जिसके बाद मानपुर जाकर बड़े ब्रांच से पासबुक जाँच करा कर स्लीप लाया और ग्राहक सेवा केंद्र पर दिया. तब जाकर पैसे निकासी की बात स्वीकार किया. 

जिसके बाद सीएसपी संचालक द्वारा कई बार टाइम लिया गया मगर पैसा नहीं दिया. पुनः अपनी मां के साथ बुधवार को ग्राहक सेवा केंद्र पर पहुंचकर पैसे की मांग की तो रूपेश कुमार ने कहा कि तुमको जहां जाना है जाओ पैसा नहीं देंगे. जिसके बाद हम लोगों ने थाने जाने की बात कही मगर गांव के कुछ लोग मिल गए जिन्हें हमने अपनी बात बताई और सभी लोग वहां जाकर बात किया तो उन्होंने बताया कि पैसा अभी नहीं देंगे. इतनी ही बात हुई थी कि रूपेश की माँ घर से बाहर सड़क पर खुद से गिर गई. जिसके बाद लोगों ने बताया कि हार्ट अटैक से उसकी मौत हो गई है. हम सभी लोगों को बेबुनियाद तरीके से फंसाया जा रहा है.

ग्राहक सेवा केंद्र संचालिका की हत्या का मुख्य आरोपी गिरफ्तार ग्राहक सेवा केंद्र संचालिका की हत्या का मुख्य आरोपी गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 23, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.