दूकानदार की मौत का कारण मारपीट नहीं, मौत सामान्य थी

मधेपुरा के हसनपुर बराही गांव में बुधवार को एक व्यक्ति की कथित हत्या की खबर पर सदर थाना पुलिस में हड़कंप मच गया. जब घटनास्थल पर पहुंची पुलिस तो पूछताछ में मामला हत्या का नहीं बल्कि सामान्य मौत की बात सामने आयी.

थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि बराही गांव से सूचना आयी कि गांव में एक व्यक्ति की हत्या हो गयी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब ग्रामीणों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि गांव के अरूण साह की पुत्री आधा किलो गेंहू बेचने दूकानदार शत्रुघ्न स्वर्णकार के यहां गयी थी. दूकानदार ने गेंहू की कीमत चार रूपये देने पर  पिता अरुण साह दूकानदार के पास पहुंचे और दोनों के बीच विवाद होने लगा कि इसी दरम्यान दूकानदार की मौत हो गयी. 

फिर क्या था, गांव में हल्ला हो गया कि दुकानदार को मार-मार कर हत्या कर दिया, लेकिन बाद में मृतक के परिजनों ने कहा कि दूकानदार हार्ट और बीपी का रोगी था इसी कारण उसकी मौत हो गयी. किसी ने उनके साथ मारपीट नहीं किया है और केस भी नहीं करेंगे क्योंकि यह सामान्य मौत है.
दूकानदार की मौत का कारण मारपीट नहीं, मौत सामान्य थी दूकानदार की मौत का कारण मारपीट नहीं, मौत सामान्य थी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 23, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.