आपसी रंजिश में युवक की गोली मार कर हत्या: आरोप छात्र राजद जिलाध्यक्ष सहित अन्य पर

फोटो: मुरारी सिंह 
मधेपुरा शहर के वार्ड नं. 3 के अधिक लाल मध्य विद्यालय  के पास रविवार को आपसी रंजिश में एक युवक को गोलीमार कर हत्या कर दी गई । पीड़ित परिवार ने  हत्या का आरोप मृतक के दोस्त छात्र राजद जिलाध्यक्ष सहित अन्य पर लगाया है । 

पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर कर पोस्टमार्टम के लिए के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. घटना को लेकर फिलहाल मामला दर्ज नही हो सका है।

घटना की सूचना मिलते थानाध्यक्ष  सुरेश कुमार सिंह सहित पुलिस बल और कमांडो दस्ता घटना स्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे कर पोस्टमार्टम के सदर अस्पताल  भेज  दिया ।

मृतक के भाई वार्ड नंबर 5 निवासी  मो० नसीम के अनुसार दो बजे दिन में मृतक  मो० अरशद उर्फ मिस्टर को खाने के लिए फोन किया तो मिस्टर ने बताया कि वे वार्ड नंबर 3 स्थित सोनू यादव के घर पर हैं, बाद में आयेंगे ।

उन्होने बताया कि 3 बजे के आसपास मृतक के एक दोस्त साहुगढ़ निवासी रोनक यादव ने फोन पर बताया कि मिस्टर को गोली लगी और उनकी मौत हो गई है. उनकी लाश बाहर में रखी है । घटना की सूचना  मिलते ही हम लोग सोनू यादव के घर पर पहुंचे तो देखा घर को मकान मालिक ने पानी से धो दिया था और गोबर से पुताई कर दिया था. लेकिन वहां मिस्टर नहीं दिखा तो आसपास खोज करने पर स्कूल के पिछवाड़े जंगल में देखा कि मृतक को एक चादर से ढंक दिया था। जब सोनू के घर पहुंचे थे तब हम लोग  को देखकर तीन चार युवक  बाइक पर सवार हो कर भाग निकले।

उन्होने बताया कि छात्र राजद का जिलाध्यक्ष सोनू यादव जिले के शंकरपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला है. वह मधेपुरा वार्ड नम्बर 3 में चन्द्र किशोर यादव का मकान किराये पर लेकर रह रहा था । उन्होने छात्र  राजद अध्यक्ष  पर आरोप लगाते हुए आपत्तिजनक काम में संलिप्त होने का भी आरोप लगाया है ।

घटना की खबर शहर में आग की तरह फैल गई और देखते ही देखते भारी भीड़ सदर अस्पताल में जमा हो गई । घटना को लेकर लोगों में भारी आक्रोश दिखा । मृतक  के परिजन शव का पोस्टमार्टम कराने का विरोध करते हुए हत्यारे की गिरफ्तारी करने की मांग शुरू की लेकिन थानाध्यक्ष ने समझा बुझाकर शान्त करते शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

इसी बीच कमांडो हेड विपिन और कमांडो  दस्ता कथित आरोपी सोनू यादव के मोबाइल  लोकेशन ट्रेस पर मिठाई, साहुगढ़ सहित अन्य जगह पर पहुंची लेकिन आखिरकार बाद में उसका मोबाइल स्विच ऑफ हो गया और आरोपी हाथ नहीं आया । 

थानाध्यक्ष  सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि हत्यारे ने घटना को अंजाम किसी अन्यत्र जगह दिया और  शव को सुनसान जगह स्कूल के पिछवाड़े जंगल में ठिकाने लगा दिया. घटना स्थल काफी सुनसान का इलाका है जहां दिन में भी घटना हो जाय तो पता चलना कठिन है। आपसी रंजिश में हत्या होने की बात सामने आ रही है । कारण का पता लगाया जा रहा है । आरोपी की  गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। तत्काल घटना स्थल रूम में ताला जड़ दिया गया है।

फिलहाल पीड़ित परिवार की ओर से मामला दर्ज करने का आवेदन नहीं प्राप्त हुआ  है ।

आपसी रंजिश में युवक की गोली मार कर हत्या: आरोप छात्र राजद जिलाध्यक्ष सहित अन्य पर आपसी रंजिश में युवक की गोली मार कर हत्या: आरोप छात्र राजद जिलाध्यक्ष सहित अन्य पर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 19, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.