कोरोना वायरस को लेकर आलमनगर के दो संदिग्ध युवक को जांच हेतु भेजा गया मधेपुरा

Symbolic Image
मधेपुरा के आलमनगर प्रखंड के रतवारा पंचायत स्थित मुरौत गांव में कोरोना वायरस को लेकर दो संदिग्ध युवक को जांच हेतु मधेपुरा भेजा गया. 


मालूम हो कि दोनों युवक 5 दिन पूर्व ही बाहर से घर वापस आए थे, दोनों को सर्दी खांसी और बुखार होने की बात क्षेत्र में आग की तरह फैल गई जिसके बाद ग्रामीणों ने स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र को सूचना दी. जिसके बाद डॉक्टर के एम ठाकुर के नेतृत्व में स्वास्थ्य टीम रतवारा पंचायत के मुरौत पहुंची जहां स्थिति संदिग्ध देखते हुए राहुल मिस्त्री पिता सुदामा मिस्त्री उम्र 16 वर्ष एवं बजरंगी कुमार पिता विशेश्वर मिस्त्री उम्र 18 वर्ष को जांच हेतु मधेपुरा भेज दिया. 

बताते चलें कि वर्तमान समय में चिकित्सक अति-सावधानी बरत रहे हैं और कोई भी रिस्क लेना नहीं चाहते हैं. लक्षणों के आधार पर यदि सदर अस्पताल मधेपुरा उचित समझती है तो मरीज को उच्च जाँच के लिए दरभंगा भेजती है. अभी तक बिहार में कोरोना पॉजिटिव कोई मरीज नहीं पाया गया है.
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)
कोरोना वायरस को लेकर आलमनगर के दो संदिग्ध युवक को जांच हेतु भेजा गया मधेपुरा कोरोना वायरस को लेकर आलमनगर के दो संदिग्ध युवक को जांच हेतु भेजा गया मधेपुरा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 20, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.