मधेपुरा में लॉकडाउन के तहत बाइक चालक पर डंडा और चार पहिये वालों की बल्ले-बल्ले



मधेपुरा जिले मे लॉकडाउन तोड़ने के आरोप में सबसे अधिक पुलिस का डंडा बाइक  सवार चालक और राहगीर पर चला, लेकिन चार चक्के पर सवार वीआईपी पर पुलिस मेहरबान रहे. 

इसका खुलासा जिला मुख्यालय मे लॉकडाउन के दौरान जब्त  बाइक और उससे वसूले गये जुर्माना है, लेकिन पुलिस ने लॉकडाउन के एक सप्ताह के दौरान एक भी चार चक्के वाहन को जब्त नहीं किया है जबकि रोजाना लॉकडाउन के आदेश कि धज्जियाँ उड़ा रहे हैं चार चक्के वाहन, पुलिस ऐसे वाहन चालक के गिरेबान पर हाथ डालने से कतराते हैं.      
      
मालूम हो कि मुख्य मंत्री नीतीश कुमार ने 23 से 31 तक का लॉकडाउन का आदेश  दिया था लेकिन चौबीस घंटे बाद पीएम मोदी ने देश भर में 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा की थी. जिला प्रशासन ने जिले मे लॉकडाउन को पूरी तरह लागू करने के लिए सड़को पर पुलिस को तैनात कर दिया लेकिन लॉकडाउन का मखौल बनता देखकर प्रशासन ने सख्ती अपनाया और लॉकडाउन को तोड़ने वाले बाइक सवार की बाइक जब्त किया और बेवजह घर से निकले राहगीर को पिटाई और उठक बैठक कराया लेकिन लॉकडाउन में चार चक्के पर लोग सड़कों पर लगातार मटरगश्ती करते रहे लेकिन पुलिस पर हाथ लगाने से कतराते रहे. 

लॉकडाउन के एक सप्ताह (सोमवार तक) के दौरान सदर थाना ने लॉकडाउन के आदेश को तोड़ने वाले 80 बाइक को जब्त किया है लेकिन एक भी चार चक्के गाड़ी पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है.

सदर थाना के स.अ.नि. अरूण कुमार सिंह ने कहा कि लॉकडाउन के 23 से 30 मार्च के दौरान लॉकडाउन तोड़ने के खिलाफ की गई कार्रवाई में 83 बाइक को जब्त किया गया और जब्त बाइक चालक से 1 लाख 5 हजार रूपया वसूल किया गया.

मधेपुरा में लॉकडाउन के तहत बाइक चालक पर डंडा और चार पहिये वालों की बल्ले-बल्ले मधेपुरा में लॉकडाउन के तहत बाइक चालक पर डंडा और चार पहिये वालों की बल्ले-बल्ले Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 31, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.