सैंकड़ों महिलाओं ने लकड़ी लूटा, मिल मालिक सहित दो पर पुलिस ने किया मामला दर्ज

लॉकडाउन के बीच मधेपुरा शहर के बस स्टैंड के पास स्थित श्याम प्लाई मिल में सैंकड़ों महिला ने हमला कर उनका सारा प्लाई का टुकड़ा लूट लिया, घटना को ले कर थानाध्यक्ष ने मिल मालिक सहित दो के खिलाफ मामला दर्ज  किया.


वहीं घटना के बावत थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि श्याम प्लाई ने बुधवार को कुछ महिला को प्लाई का टुकड़ा जलावन के रूप में दिया लेकिन  कुछ शरारती तत्व ने मस्जिद चौक मुहल्ला में अफवाह फैला दिया कि फ्री में लकड़ी मिल रही है और कल से नहीं मिलेगी. सुनते ही मुहल्ला के सैकड़ो महिला और बच्चे दौड़ पड़े और मिल मे रखा सारा जलावन लूट कर फरार  हो गए. 

घटना कि सूचना थाना को मिली स्वयं थानाध्यक्ष सहित कमांडो दस्ता और पुलिस बल घटना स्थल पहुंची जहां सैंकड़ों महिला और बच्चे जलावन लेकर भागते दिखे.

उन्होने बताया कि सरकार के द्वारा लॉकडाउन की घोषणा है साथ ही आदेश है कि कहीं भी भीड़ जमा नहीं करना है. मिल मालिक ने आदेश का उल्लंघन  किया है. मिल मालिक और उनके मैनेजर के खिलाफ लॉकडाउन आदेश के उल्लंघन के आरोप में मामला दर्ज किया गया है.

वहीं दूसरी ओर मिल व्यवस्थापक ने कहा कि सुबह लॉकडाउन के आदेश के बाद मिल बंद था लेकिन दो तीन महिला आयी और अनुरोध किया  कि लकड़ी का जरूरत खाना बनाने के लिए है और बंद का हवाला दिया. हमने तीनों महिला को लकड़ी दिया और पैसा भी नहीं लिया लेकिन किसी ने मुहल्ला में अफवाह फैला दिया कि मील में लकड़ी फ्री में दिया जा रहा है और सैकड़ो महिला और बच्चे ने आकर मेरा सारा लकड़ी लूट ले गया. मैने कभी भी आदेश का उल्लंघन नहीं किया है.

सैंकड़ों महिलाओं ने लकड़ी लूटा, मिल मालिक सहित दो पर पुलिस ने किया मामला दर्ज सैंकड़ों महिलाओं ने लकड़ी लूटा, मिल मालिक सहित दो पर पुलिस ने किया मामला दर्ज Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 26, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.