कोरोना वायरस के खौफ के बीच खुली जगह पर मांस-मछली की धड़ल्ले से बिक्री से लोगों को आपत्ति

मधेपुरा के घैलाढ़ प्रखंड मुख्यालय से महज 50 मीटर दूरी पर खुले में मीट मछली व चिकेन की बिक्री होने से कोरोना वायरस को लेकर आम लोग परेशान हैं. 

आम लोगों के स्वास्थ्य पर भी असर पड़ रहा है जबकि पूरे देश में कोरोना वायरस तेजी से फैलने की वजह से सरकारी गैरसरकारी संस्थानों को बंद कर दिया गया है कोरोना वाइरस के संक्रमण के भय से लोग दहशत में हैं. इसके बावजूद घैलाढ़ बाजार सहित अन्य ग्रामीण क्षेत्रों में खुले में मांस मछली और मुर्गा की बिक्री हो रही है. यहाँ लोग एक जगह बड़ी संख्या में जमा हो रहे हैं जो खतरनाक है. लोग नाक मुंह बंद कर दुकानों के सामने से गुजरते हैं. 

वहीं प्रखंड में आने वाले लोगों का कहना है कि सड़क किनारे मांस मछली और मुर्गा का मलवा रहने से निकल रही दुर्गंध से काफी परेशानी हो रही है लेकिन प्रशासनिक स्तर पर इस को लेकर कोई पहल अथवा कार्रवाई नहीं की जा रही है.

कोरोना वायरस के खौफ के बीच खुली जगह पर मांस-मछली की धड़ल्ले से बिक्री से लोगों को आपत्ति कोरोना वायरस के खौफ के बीच खुली जगह पर मांस-मछली की धड़ल्ले से बिक्री से लोगों को आपत्ति Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 14, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.