सिंहेश्वर मंदिर प्रभारी की बाईक मंदिर गेट के पास से गायब

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर मंदिर प्रांगण के उत्तर गेट के पास बाईक लगा कर ताला चेक करने गये मंदिर प्रभारी का बाईक उच्चकों ने उडाई.  

मिली जानकारी के अनुसार 12 मार्च को 9 बजे के करीब सिंहेश्वर मंदिर न्यास समिति के कर्मचारी सह मंदिर प्रभारी रंजीत ठाकुर ने बाबा की आरती पूजा के बाद निश्चित होने के लिए गेट के पास बाईक बीआर 43 बी 9829 हौंडा शाइन लगाकर मंदिर का ताला चेक करने गया. वापस आने पर गेट के पास से उसका बाईक गायब था. काफी खोज-बीन करने के बाद जब बाईक नहीं मिला तो थाना में आवेदन दिया गया लेकिन 12 और 13 तारीख को आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज नहीं होने पर लाल बाबा ने डीआईजी से प्राथमिकी दर्ज कराने की गुहार लगाई. तब जाकर पुलिस महकमा सक्रिय हुआ और प्राथमिकी दर्ज की गई. 

वहीं इस बावत प्रभारी थानाध्यक्ष उपेंद्र शर्मा ने बताया कि लोगों को सब्र नहीं है. हम प्राथमिकी दर्ज करने ही वाले थे कि वे ऊपर चले जाते हैं. मामले में प्राथमिकी दर्ज कर लिया गया है.
सिंहेश्वर मंदिर प्रभारी की बाईक मंदिर गेट के पास से गायब सिंहेश्वर मंदिर प्रभारी की बाईक मंदिर गेट के पास से गायब Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 14, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.