सिंहेश्वर में बस की ठोकर से बाइक सवार घायल, दरभंगा रेफर

मधेपुरा से पटना जाने वाली बस की ठोकर से एक बाईक सवार घायल हो गया.  मिली जानकारी के अनुसार शंकरपुर प्रखंड के मधेली वार्ड नंबर 13 निवासी कुंदन कुमार अपने साथी के साथ मधेपुरा से घर जाने के क्रम में डा. बी राणा के क्लिनिक के पास मधेपुरा से पटना जाने वाली बस अमन रथ के ठोकर से घायल हो गया. 


जिसका इलाज सदर अस्पताल मधेपुरा में किया गया. जिसे बेहतर चिकित्सा के लिए दरभंगा रेफर किया गया. परिजनों के द्वारा उसका इलाज सहरसा के एक निजी क्लिनिक में कराया जा रहा है. 

वहीं कुछ लोगों ने बाईक से पीछा कर सिंहेश्वर बाजार में बस को घेरा. बस को घेरते ही बस का ड्राइवर फरार हो गया. लगभग आधे घंटे तक युवकों ने तोड़-फोड की कोशिश की. जिसे सिंहेश्वर थाना के जमादार राजेश कुमार और अमरेंद्र कुमार सिन्हा ने नाकाम कर दिया. बस को शंकर रथ के चालक से बाईपास में लगवाकर जाम को चालू करवाया. 

वहीं उसके बाद युवकों ने बाईपास में भी उपद्रव करने की कोशिश की तो किसी अनहोनी की आशंका से बस को थाना ले जाया गया. सुबह पीड़ित का भाई चंदन कुमार भी थाना पर पहुंचा. दोनों पक्षो में साम्झौता की संभावना बन रही है. वहीं इस बावत थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि आवेदन के अनुसार कार्रवाई की जाएगी.

सिंहेश्वर में बस की ठोकर से बाइक सवार घायल, दरभंगा रेफर सिंहेश्वर में बस की ठोकर से बाइक सवार घायल, दरभंगा रेफर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 05, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.