श्राद्ध के भोज के दौरान रास्ता ठीक करने को लेकर दो पक्ष में हुई जमकर मारपीट, आधा दर्जन घायल

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना क्षेत्र के झिटकिया पंचायत के लक्ष्मीनियाँ गांव वार्ड संख्या छह में गुरुवार को रास्ता विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. जिसमें छह व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गए. 


स्थानीय लोगों के सहयोग से सभी जख्मी को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र घैलाढ़ में भर्ती कराया गया जहां प्राथमिक इलाज के बाद दो व्यक्तियों को सदर अस्पताल मधेपुरा रेफर कर दिया गया. 

वहीं जख्मी के परिजनों ने बताया कि निजी जमीन में बने सड़क को लेकर बहुत दिनों से दोनों पक्षों के बीच विवाद चल रहा था. वहीं एक व्यक्ति का श्राद्ध कर्म के भोज को लेकर एक पक्ष के लोग रास्ता को ठीक कर रहे थे. इसी बीच दूसरे पक्ष के लोग कहने लगे कि यह मेरा निजी जमीन में रास्ता बना हुआ है इसे ठीक करने नहीं देंगे. इसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच गाली-ग्लोज होने लगी. इसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच मारपीट शुरू हो गई. जिसमें एक पक्ष के राजेन्द्र यादव, रामचंद्र यादव एवं नीलम देवी एवं दूसरे पक्ष के सुरेंद्र यादव एवं सोचिन यादव गंभीर रूप से जख्मी हो गए. 

इसी बीच दोनों पक्षों के बीच बीच-बचाव करने गए डॉ सुरेंद्र यादव को भी एक पक्ष के लोगों द्वारा सर पर वार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया गया. सभी जख्मियों का पीएचसी घैलाढ़ में प्राथमिक उपचार के बाद कुछ को सदर अस्पताल मधेपुरा रेफर कर दिया गया. 

वहीं उक्त घटना को लेकर दोनों पक्षों के द्वारा थाना में आवेदन देकर दर्जनों लोगों को अभियुक्त बनाया गया है. थानाध्यक्ष प्रमोद प्रसाद ने बताया कि दोनों पक्षों के द्वारा आवेदन दिया गया है. जांचोपरांत आगे की कार्रवाई की जाएगी.

श्राद्ध के भोज के दौरान रास्ता ठीक करने को लेकर दो पक्ष में हुई जमकर मारपीट, आधा दर्जन घायल श्राद्ध के भोज के दौरान रास्ता ठीक करने को लेकर दो पक्ष में हुई जमकर मारपीट, आधा दर्जन घायल  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 05, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.