मधेपुरा शहर में तीन शराब कारोबारी गिरफ्तार

मधेपुरा में कमांडो दस्ता ने शनिवार को कथित तीन शराब कारोबारी को शहर के जयपालपट्टी चौक के पास से गिरफ्तार किया है । पुलिस  तीनो से पूछताछ कर रही है, माना जा रहा है कि शराब के बड़े तस्कर का खुलासा होगा।

कमांडो दस्ता को गुप्त  सूचना मिली कि शहर के जयपाल पट्टी इलाके मे एक बाइक पर सवार तीन शराब सप्लायर शराब के साथ है । सूचना मिलते कमांडो दस्ता ने जयपालपट्टी  चौक के आसपास गतिविधि तेज करते बाइक सवार युवक की तलाश शुरू कर दी । इसी दौरान जयपाल पट्टी के पूरब पुल के पास तीन युवक को देखा तो कमांडो को देखकर तीनों युवक भागे लेकिन कमांडो की घेराबंदी के कारण असफल रहे और कमांडो ने तीनों युवक  को दबोच लिया. तलाशी में एक युवक के पास से शराब बरामद हुआ । कमांडो ने तीनों युवक को थाना लाया ।

पुलिस के द्वारा तीनों युवक से नाम पता पूछने पर उनकी पहचान जयपालपट्टी वार्ड नंबर 15 के रोशन कुमार और गौरव आनन्द और पुरैनी थाना क्षेत्र के बाला टोल के छोटू कुमार के रूप में हुई  है। पुलिस की माने तो गिरफ्तार  युवक के विषय मे पता चला है कि युवक का संबंध शराब के बड़े तस्कर से है । बड़े शराब तस्कर से माल लेकर सप्लाई करता है । पुलिस को आशंका है कि तीनों युवक  शराब कारोबार मे संलिप्त है । पुलिस तीनों युवक से अलग-अलग पूछताछ कर रही है।

सूत्र की माने तो कथित  गिरफ्तार युवक शराब के कारोबार मे छोटा खिलाड़ी है, पुलिस शराब कारोबार मे संलिप्त बड़े शराब  माफिया का सुराग पता लगाने के लिए युवक से पूछताछ कर रही है। छापामारी में कमांडो हेड विपिन कुमार, विकास कुमार, चुनमुन सिंह आदि शामिल थे.  

मधेपुरा शहर में तीन शराब कारोबारी गिरफ्तार मधेपुरा शहर में तीन शराब कारोबारी गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 08, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.