ग्वालपाड़ा प्रखंड प्रमुख सरिता कुमारी ने दिया अपने पद से त्यागपत्र: असामाजिक तत्वों के दवाब से थी मानसिक तनाव में

मधेपुरा जिले के ग्वालपाड़ा प्रखंड के प्रमुख सरिता कुमारी ने प्रखंड प्रमुख पद से त्यागपत्र दे दिया है. अपने त्याग-पत्र में प्रखंड के असामाजिक तत्वों के द्वारा पद का दुरुपयोग करवाने से सम्बंधित दबाव की बात कही है.

आज सुबह साढ़े दस बजे अनुमंडल पदाधिकारी उदाकिशुनगंज को के प्रमुख सरिता कुमारी ने अपना त्याग पत्र सौंप दिया. त्यागपत्र में उन्होंने इस बात की भी चर्चा की है कि वे निर्वाचित प्रखंड प्रमुख हैं. इस बीच उन्हें प्रखंड के असामाजिक तत्वों के द्वारा प्रमुख पद का दुरूपयोग करते हुए बलपूर्वक अनैतिक कार्य करने हेतु विवश किया जा रहा था जिसके करण वह काफी मानसिक तनाव में आ गई थी. आगे उन्होंने लिखा है कि ऐसी परिस्थिति में प्रमुख पद पर रहकर जनहित में कार्यों का निर्वहन करना संभव नहीं है जिसके कारण काफी विचार-विमर्श के बाद वह प्रमुख पद से त्यागपत्र दे रही है.

जाहिर है प्रखंड प्रमुख सरिता कुमारी के त्यागपत्र के साथ ही ग्वालपाड़ा प्रखंड में राजनीतिक तापमान में वृद्धि हो गई है और अब आगे प्रखंड की राजनीति कौन सा रूख लेती है, देखना बाकी है.
(नि. सं.)
ग्वालपाड़ा प्रखंड प्रमुख सरिता कुमारी ने दिया अपने पद से त्यागपत्र: असामाजिक तत्वों के दवाब से थी मानसिक तनाव में ग्वालपाड़ा प्रखंड प्रमुख सरिता कुमारी ने दिया अपने पद से त्यागपत्र: असामाजिक तत्वों के दवाब से थी मानसिक तनाव में Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 24, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.