सीएए, एनआरसी, एनआरपी के समर्थन में बजरंग दल का विशाल समर्थन रैली

भारत माता को दिलाएंगे आजादी, आतंकी से आजादी, आतंकवाद से आजादी, मार्क्सवादियो से आजादी, देश के टुकड़े टुकड़े करने वालो से आजादी, नक्सलवाद से आजादी, देशद्रोहियों से आजादी, के नारे भगवा पताका के साथ हजारों बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने सिंहेश्वर मंदिर परिसर से  सीएए, एनआरपी और एनआरसी के समर्थन में नारे लगाते हुए विशाल रैली निकाली । 

यह रैली मंदिर से थाना तक, थाना से पेट्रोल पंप, पेट्रोल पंप से पुलिस लाईन होते हुए राम जानकी ठाकुरबाडी में समाप्त हुआ । रैली में कहा गया कि सीएए विधिसम्मत तरीके से पास हुआ कानून है । संविधान की रक्षा के नाम का नाटक कर किसी को भी संविधान से खिलवाड़ नही करने दिया जायेगा । सीएए केंद्रीय सरकार के द्वारा संविधान में पास हुए कानून पर पूर्ण विश्वास जताया । भारत में रह कर भारत विरोधी गतिविधियों को अंजाम देने वाले को बख्शा नहीं जाएगा । 

डीजे की धुन पर यह समर्थन रैली सिंहेश्वर की हर गली होते गुजरी । रैली में बजरंग दल के प्रखंड अध्यक्ष सागर कुमार, भाजपा के मंडल अध्यक्ष संजय पाठक, अरविंद मिश्रा, सुमित वर्मा, अभिषेक साह, बिष्णु शर्मा, संतोष मल्लिक, प्रदीप राम, विनोद सरदार विनोद दास, अशोक राम, रौशन कुमार, लेखराज कुमार, संतोष सिंह, श्याम किशोर यादव, हरिओम कुमार, अवधेश कुमार सिंह सहित हजारों युवक शामिल थे ।
सीएए, एनआरसी, एनआरपी के समर्थन में बजरंग दल का विशाल समर्थन रैली सीएए, एनआरसी, एनआरपी के समर्थन में बजरंग दल का विशाल समर्थन रैली Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 04, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.