उल्लेखनीय उपलब्धि: मधेपुरा के लाल गुंजन गोस्वामी हुए पत्रकारिता में IIMCAA अवार्ड से सम्मानित

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर के लाल गुंजन गोस्वामी को डेटा जर्नलिज्म के लिए IFFCO IIMCAA अवार्ड से सम्मानित किया गया है । 

जानकारी के अनुसार आईआईएमसी एलुमनी एसोसिएशन के लिए IFFCO IIMCAA अवार्ड कनेक्शंस मीट में रविवार की रात चौथे IIMCAA अवार्ड्स के विजेताओं का ऐलान कर उसे सम्मानित किया गया। 

इस दौरान नई दिल्ली स्थित भारतीय जन संचार संस्थान (आईआईएमसी) से पढ़े सिंहेश्वर के गुंजन कुमार गोस्वामी को भी इम्का अवॉर्ड- 2020 से सम्मानित किया गया। देश के प्रतिष्ठित संस्थान से हिंदी पत्रकारिता की पढ़ाई कर चुके गुंजन को कैंसर पर की गई उनकी रिपोर्ट के लिए डेटा जर्नलिज़्म वर्ग में पुस्कार स्वरूप शील्ड, 21000 रुपए और प्रशस्ति पत्र दिया गया है । 

उसके इस सम्मान से सिंहेश्वर वासियों में खुशी का माहौल है । इस अवसर पर वस्त्र व्यापार संघ के अध्यक्ष अरविंद प्राणसुखका,  सुदेश शर्मा, संजीव कुमार टुबलु, राजेश कुमार भगत, पंकज कुमार गिरी, हेमंत कुमार चंदन, सुमित वर्मा, निरंजन गोस्वामी, सन्नी भगत, रतन कुमार झा, अमन चटर्जी, बिनोद भगत, संजीव भगत ने बधाई दी । वही गुंजन ने अपनी इस सफलता का श्रेय अपने पिता चंद्र किशोर गोस्वामी, माता निर्मला देवी और बड़े चाचा अरुण कुमार गोस्वामी को दिया ।

समारोह में रिपोर्टिंग की 11, डेस्क प्रोडक्शन की 12, विज्ञापन जनसंपर्क की 7 और मीडिया रिसर्च की 1 कैटेगरी में भी ईमका अवार्ड के विजेताओं को पुरस्कृत किया गया । वहीं समारोह में संस्थान के डीजी और पीआईबी पीडीजी केएस धतवालिया, डीडी न्यूज डीजी मयंक अग्रवाल व अन्य अतिथि मौजूद थे ।
उल्लेखनीय उपलब्धि: मधेपुरा के लाल गुंजन गोस्वामी हुए पत्रकारिता में IIMCAA अवार्ड से सम्मानित उल्लेखनीय उपलब्धि: मधेपुरा के लाल गुंजन गोस्वामी हुए पत्रकारिता में IIMCAA अवार्ड से सम्मानित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 10, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.