शराब बेचने की शंका पर दुकानदार को भेजा जेल

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर आदर्श थाना क्षेत्र के धन्यवाद चौक से एक दुकानदार को मेला पुलिस ने प्रतिबंधित कफ सिरप रखने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया । 


बताया गया कि धन्यवाद चौक के पास कपड़े में आयरन करने वाले दुकानदार के दुकान में किसी ने एक झोला रख वह फरार हो गया । दुकानदार गौरीपुर निवासी दिलीप रजक अपनी दुकान खोल कोयला तोड़ रहा था । इतने में पुलिस दुकान में पहुच कर झोला निकाल लिया और उसकी तलाशी ली तो उसमें 40 बोतल प्रतिबंधित सीरप मिला । जिसके बाद पुलिस दुकानदार को पकड़ थाना लाई  । 

जब आसपास के दुकानदारों को इस बात की खबर हुई तो सभी थाना पहुँच गए. लोगों ने बताया कि यह व्यक्ति इस धंधे में लिप्त नही है । उसे कोई जानबूझ कर फँसा रहा है । वहीँ पुलिस ने दुकान से सीरप बरामद होने के कारण दुकानदार को जेल भेजने की बात कही । मेला थानाध्यक्ष श्रीकांत शर्मा ने बताया कि सूचना मिलने के बाद दुकान की तलाशी ली गई तो सीरप बरामद हुआ । जबकि पकड़ाये दुकानदार ने बताया कि दुकान में झोला किसने रखा है उसे पता है । पुलिस को भी इस बात की जानकारी दी गई है । वह पुलिस को देखते ही वह भाग गया और पुलिस उसे नहीं पकड़ मुझे पकड़ कर ले आई है । 
शराब बेचने की शंका पर दुकानदार को भेजा जेल शराब बेचने की शंका पर दुकानदार को भेजा जेल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 25, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.