पुलिस को देख आरोपी हुआ फरार पर घर की तलाशी में निकला देशी शराब, माँ गिरफ्तार

बिहार के अररिया जिले के भरगामा थाने के खजूरी बाजार में 2 दिन पूर्व हुई गोली कांड के अप्राथमिकी अभियुक्त व कुमारखंड थाने के इसरायण कला वार्ड नंबर 2 के निवासी मनीष कुमार के घर पर छापेमारी करने पहुंची पुलिस को देखते ही अप्राथमिकी अभियुक्त पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया ।


वहीं छापेमारी के दौरान अभियुक्त के घर से पुलिस ने 70 लीटर अर्ध निर्मित देसी महुआ शराब के साथ  अप्राथमिकी अभियुक्त कि मां को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया ।

प्राप्त अधिकृत जानकारी के अनुसार अररिया जिले के भरगामा थाना स्थित खजुरी बाजार में 2 दिन पूर्व अपराधी की गोली से टेंपो में सवार एक व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गया था। गोली कांड में संलिप्त अपराधियों को भरगमा थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया । इस मामले में गिरफ्तार अपराधियों ने अपने स्वीकारोक्ति बयान में भरगामा पुलिस को बताया कि कुमारखंड थाना क्षेत्र के इसरायण कला वार्ड नंबर 2 के  निवासी  मनीष कुमार की भी इस घटना में संलिप्तता है। मंगलवार देर शाम में फारबिसगंज एसडीपीओ के नेतृत्व में भरगामा, कुमारखंड और श्रीनगर पुलिस ने संयुक्त रूप से कुमारखंड थाना क्षेत्र के इसरायण कला  वार्ड नंबर 2 में मनीष कुमार के घर पर छापेमारी करने पहुंची। परंतु पुलिस को देखते ही अप्राथमिकी अभियुक्त मनीष कुमार एवं इनके पिता नरेश यादव पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए । 

छापेमारी के दौरान पुलिस ने प्लास्टिक के 7 डिब्बा में रखा 70 लीटर अर्ध निर्मित महुआ देशी शराब के साथ अप्राथमिकी अभियुक्त मनीष कुमार की मां रंजू देवी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया । गिरफ्तार महिला रंजू देवी ने स्वीकारोक्ति बयान में पुलिस को बताया कि वे खुद पति नरेश यादव और पुत्र मनीष कुमार ( तीनों व्यक्ति) मिलकर देसी महुआ शराब का निर्माण कर बेचने का काम करती हैं। छापामारी टीम में फारबिसगंज एसडीपीओ के अलावे भरगामा थानाध्यक्ष हरेंद्र राम, कुमारखंड थाने के अपर थानाध्यक्ष भवेश प्रसाद चौधरी और श्रीनगर थाने के दरोगा उपेंद्र कुमार राम समेत पुलिसकर्मी शामिल थे । अपर थानाध्यक्ष भवेश प्रसाद चौधरी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि थाने में प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार महिला रंजू देवी को जेल भेज दिया गया है । मामले में अग्रेतर समुचित कार्रवाई की जा रही है ।      
 ( रिपोर्ट: मीना कुमारी | मधेपुरा टाइम्स )
पुलिस को देख आरोपी हुआ फरार पर घर की तलाशी में निकला देशी शराब, माँ गिरफ्तार पुलिस को देख आरोपी हुआ फरार पर घर की तलाशी में निकला देशी शराब, माँ गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 12, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.