मधेपुरा में सड़क दुर्घटना में घायल व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत

मधेपुरा के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत जोरगामा वार्ड नंबर 8 निवासी नंदकिशोर मोदी ने थाने में आवेदन देकर कहा कि दिनांक 23 फरवरी को दिन के 12:00 बजे वह रहिका टोला स्थित जन वितरण प्रणाली की दुकान से चावल लेकर अपने भतीजे दीपक मोदी के साथ घर आ रहे थे. 



उसी क्रम में जोरगामा बजरंगबली मंदिर के पास पक्की सड़क स्टेट हाईवे 91 को पार करने के दरम्यान रहटा से मुरलीगंज की ओर आ रही तेज रफ्तार मोटरसाइकिल से धक्का लगने के बाद दीपक गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे आनन-फानन में ग्रामीणों के सहयोग से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज लाया गया, जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए मधेपुरा भेजा गया और मधेपुरा जाने के क्रम में ही दीपक मोदी की मौत हो गई. 

वहीं चालक सुबोध कुमार घर कोलंबा वार्ड नंबर 8 बरहरा कोठी जिला पूर्णिया और स्प्लेंडर प्लस मोटरसाइकिल जिसका नंबर बीआर 43 एल 6737 को मुरलीगंज थाने के सुपुर्द किया गया.

उक्त मामले में मुरलीगंज थाना अध्यक्ष किशोर कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर चालक को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

मधेपुरा में सड़क दुर्घटना में घायल व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत मधेपुरा में सड़क दुर्घटना में घायल व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 24, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.