व्यवसायी के साथ मारपीट करने वाला एक आरोपी गिरफ्तार

मधेपुरा में व्यवसायी पिटाई मामले व्यापार संघ के 48 घंटे से अधिक समय से आक्रोश झेल रही पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने एक आरोपी को सहरसा जिले से गिरफ्तार किया है।

मालूम हो कि बुधवार को भारत बंद के दौरान जुलूस में शामिल आंदोलनकारी से दूकान बंद करने को लेकर हुए नोकझोंक के बाद गुरूवार को जुलूस में शामिल कुछ युवक ने एक दूकानदार को कर्पूरी चौक के पास मारपीट कर घायल कर दिया था । घटना के विरोध  में शहर के दूकानदार सड़क पर उतरे और पुलिस के खिलाफ जमकर बवाल किया. व्यापार संघ ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बाजार को अनिश्चितकालीन बंद करते पुलिस को आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया । मियाद पूरा होने पर अनिश्चितकालीन बाजार बंद कर व्यापार संघ सहित बड़ी संख्यां में व्यापारी घरना पर बैठ गये ।

दूसरी ओर व्यापार संघ की मांग को एसपी ने गम्भीरता  से लिया और तत्काल कमांडो दस्ता  को हर हाल में आरोपी की गिरफ्तारी का आदेश दिया. आखिरकार कमांडो दस्ता ने शुक्रवार की रात सहरसा जिले से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

इस बावत शनिवार को सदर थाना मे एसडीपीओ वसी अहमद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि व्यवसायी पिटाई मामले में कमांडो दस्ता को गुप्त सूचना मिली कि घटना में एक युवक  सहरसा  जिले  के सौरबाजार थाना क्षेत्र टेगहा गांव का राम प्रवेश यादव शामिल है । दस्ता ने उनके गांव  मे छापामारी की लेकिन वह फरार था. इसी बीच कमांडो को सूचना मिली कि राम प्रवेश अपने सुसराल सौरबाजार थाना क्षेत्र  के भवरा गांव मे छिपा है. कमांडो ने तत्काल  भवरा गांव  मे छापामारी उसे गिरफ्तार  किया।

एसडीपीओ श्री अहमद ने बताया कि गिरफ्तार युवक अप्राथमिक आरोपी है । पूछताछ में युवक ने घटना मे शामिल  होने की बात कही है और साथ ही घटना में मिठू कुमार तथा मनू  कुमार के शामिल होने की बात बताई है. घटना का नामजद आरोपी घर छोड़कर फरार है।   
व्यवसायी के साथ मारपीट करने वाला एक आरोपी गिरफ्तार व्यवसायी के साथ मारपीट करने वाला एक आरोपी गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 01, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.