जदयू और बाजारवासियों ने मानव श्रृंखला को सफल बनाने के लिए की बैठक

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर में मानव श्रृंखला को सफलता को लेकर राम जानकी ठाकुरबाडी में जदयू और बाजार वासियों के साथ एक बैठक की । 



बैठक की अध्यक्षता करते हुए प्रखंड अध्यक्ष हरेंद्र मंडल ने  की । वही एससी-एसटी मंत्री डा. रमेश ऋषिदेव ने कहा रुट चार्ट तैयार है रुट चार्ट के आधार पर सभी अपने अपने जगह पर तैनात हो जाये । जदयू के वरिष्ठ नेता सिया राम यादव ने कहा समाज के कुरीतियों और जल जीवन हरियाली के समर्थन में सभी आगे आये । हम जिस काम को मन से करने की कोशिश करेंगे वह अवश्य ही पूरा होगा । हमारे मुख्यमंत्री हमेशा जनता की बुनियाद बातो को सोचते हैं । हमारे द्वारा शुरू किए गये इस अभियान को अब केंद्र भी कर रहा है । 

व्यापार संघ के महासचिव अशोक भगत ने कहा यह मानव श्रृंखला नीतीश कुमार के प्रतिष्ठा से कितना जुड़ा हुआ है इससे समझा जा सकता है कि उन्होंने कहा जो भी कहेंगे 19 जनवरी के बाद कहेंगे । इसलिए सफलता के लिए हम लोगों को हम संभव प्रयास करना होगा । साथ ही कुछ लोग मानव श्रृंखला में खडा तो रहते हैं लेकिन श्रृंखला नही बनाते हैं । 

वस्त्र व्यापार संघ के अध्यक्ष अरविंद प्राणसुखका ने कहा मानव श्रृंखला में अटूट चेन बनाने वाले टीम को सम्मानित किया जाएगा ताकि लोग जल जीवन हरियाली, नशा मुक्ति, दहेज उन्मूलन अभियान के सफलता के अधिकार जोश और उत्साह के साथ मानव श्रृंखला में शामिल हो । सेवादल के जिलाध्यक्ष दीपक यादव ने कहा रोड मैप तैयार हो गया है । जहाँ-जहाँ कमी है वह कार्यकर्ता उस कमी को नजदीकी संसाधन से पूरा करने का प्रयास करें । 

बैठक के अंत में सभी लोगों ने राम जानकी ठाकुरबाडी में ही एक दूसरे का हाथ पकड़ कर मानव श्रृंखला का बना कर तैयारी की । मौके पर किशोरी सिंह, शंभू मंडल, बैजनाथ चौहान, मो. इश्तियाक आलम, प्रभास मल्लिक, राजेश कुमार झा, विनय रामानी, सुभाष यादव, दानी लाल मंडल, पवन सिंह, विजय सिंह, गजेंद्र मुखिया, सफीक आलम, दिनेश मंडल, तेज नारायण मंडल, नीरज मंडल, जवाहर मंडल, वीरेंद्र यादव, सुनील कुमार मेहता, श्याम सुंदर मंडल, सोनेलाल मंडल, शिवानी देवी, उषा देवी योगेंद्र यादव, रविंद्र ऋषिदेव, मिथुन कुमार, दामिनी ऋषिदेव, शिव प्रसाद मंडल, सुशिलेश झा मौजूद थे.

निर्माण मंडल ने मंत्री को रामगंगा की दिलाई याद 

 बैठक की समाप्ति पर राम जानकी ठाकुरबाडी के सदस्यों ने एससी-एसटी कल्याण मंत्री डा रमेश ऋषिदेव को याद दिलाते कहा कि 4 दिसंबर को स्थानीय पत्रकार डा. आई. सी. भगत के माता के श्राद्ध कर्म में शामिल होने आये थे तो राम जानकी ठाकुरबाड़ी के तालाब को रामगंगा बनाने की बात कही थी । मंत्री श्री ऋषिदेव ने कहा उस समय भी हम अनापत्ति प्रमाण देने कहे थे । आज बना लिजिये कल हम आयेंगे दे दीजियेगा ।

जदयू और बाजारवासियों ने मानव श्रृंखला को सफल बनाने के लिए की बैठक जदयू और बाजारवासियों ने मानव श्रृंखला को सफल बनाने के लिए की बैठक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 18, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.