मधेपुरा में अधिकारी-कर्मी समेत आम लोगों की भी रही मानव श्रृंखला में भागीदारी

जल जीवन हरियाली के लिए बिहार सरकार के आह्वान पर आज रविवार को निर्धारित मानव श्रृंखला में मधेपुरा में बड़ी संख्या में लोगों ने एक-दूसरे का हाथ पकड़ कर श्रृंखला बनाया. निर्धारित समय पर मधेपुरा जिला मुख्यालय में अधिकारी, कर्मचारी के अलावे स्कूली बच्चों ने सड़कों के किनारे मानव श्रृंखला बनाई.

बताते चलें कि सरकार के निर्देश पर जिला प्रशासन के अलावे उधर जदयू नेताओं-कार्यकर्ताओं ने पूर्व से ही व्यापारियों समेत आम लोगों को जागरूक करने के लिए कई कार्यक्रम आयोजित किये थे. 

आम लोगों को

जल जीवन हरियाली की आवश्यकताओं के प्रति जागरूक कई सप्ताह पहले से ही किया जा रहा था. आज सुबह से ही लोगों के साथ निजी स्कूलों के शिक्षकों की देखरेख में स्कूली छात्र सड़कों पर जमा होने लगे थे और दोपहर के आसपास उन्होंने मानव श्रृंखला का निर्माण किया.


उधर बीएनएमयू के सामने सड़क पर कुलपति अवध किशोर राय समेत विश्वविद्यालय के अन्य अधिकारी आदि ने मानव श्रृंखला में हिस्सा लिया.

जिला मुख्यालय में जिलाधिकारी नवदीप शुक्ला, एसपी संजय कुमार, साहित्यकार डॉ. शांति यादव, जिला परिषद् अध्यक्ष मंजू देवी, कबड्डी संघ के सचिव अरूण कुमार सहित जिला प्रशासन के अधिकांश अधिकारी व कर्मचारी मौजूद थे. 

इसके अलावे मुख्य बाजार में जदयू नेता बिजेंद्र यादव, आरएसएस जिला संपर्क प्रमुख गुलजार कुमार बंटी, भाजपा नेता आभाष आनंद, नगर अध्यक्ष अंकेश गोप, मनीष सर्राफ, सत्यजीत यादव, अशोक चौधरी, राजेश सर्राफ समेत बड़ी संख्यां में जदयू और एनडीए से जुड़े लोग, व्यवसायी तथा अन्य लोगों ने मानव श्रृंखला में भागीदारी दी.

दूसरी तरफ प्रखंडों में भी मानव श्रृंखला का मिला-जुला असर देखा गया.
(नि. सं.)
मधेपुरा में अधिकारी-कर्मी समेत आम लोगों की भी रही मानव श्रृंखला में भागीदारी मधेपुरा में अधिकारी-कर्मी समेत आम लोगों की भी रही मानव श्रृंखला में भागीदारी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 19, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.