अलग-अलग सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत, दो घायल

मधेपुरा के कुमारखंड थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर चंडी स्थान पंचायत के केवटगामा में शाम करीब 6:30 बजे दो अलग-अलग हुए सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई और 2 घायल हो गए. 


बताया जा रहा है कि सड़क दुर्घटना में हुए मौत को लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने एस.एच. 91 मीरगंज-जदिया रोड को घटना स्थल पर जाम कर दिया. 

मिली जानकारी के अनुसार केवटगामा निवासी रामशरण यादव और उनके पुत्र प्रशांत अपने घर के सामने सड़क किनारे टहल रहे थे. इसी बीच तेज रफ्तार से जदिया की तरफ से आ रहे बाइक सवार ने पीछे से ही पिता पुत्र को जोरदार ठोकर मार दी. ठोकर लगते ही दोनों गिर पड़े और गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर मौजूद लोगों ने बाइक सवार युवक को बाइक सहित पकड़ लिया. परिजनों ने आनन-फानन में गंभीर रूप से घायल रामशरण को सदर अस्पताल मधेपुरा ले जाने लगे, जहां रास्ते में ही उनकी मौत हो गई. 

सड़क दुर्घटना में रामशरण यादव की मौत की खबर सुनते ही आक्रोशित ग्रामीणों ने घटनास्थल पर ही रोड जाम कर दिया. उधर इस घटना के 10 मिनट के अंतराल में ही केवटगामा पुस्तकालय चौक के सामने एक दूसरे बाइक सवार व्यक्ति ने स्थानीय एक अन्य व्यक्ति तिलाई यादव को जोरदार ठोकर मार दी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. परिजनों ने आनन-फानन में बाइक सवार को बाइक सहित पकड़ कर अपने कब्जे में करते हुए घायल को सीएचसी कुमारखंड इलाज के लिए ले गए, जहां घायल का इलाज चिकित्सक के द्वारा किया जा रहा है. 

वहीं उक्त घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष दीपक चंद्र दास पुलिस पदाधिकारियों और सशस्त्र पुलिस बल के साथ जाम स्थल पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली और लोगों से बात की. थानाध्यक्ष ने बताया कि जो भी समुचित कार्रवाई होगी वह की जाएगी. बाद में समझा बुझाकर किसी तरह रोड जाम समाप्त कराया गया. मौके पर मुखिया प्रतिनिधि रमेश यादव, पैक्स अध्यक्ष अशोक यादव सहित सैकड़ों ग्रामीण मौजूद थे.
(रिपोर्ट: मीना कुमारी)
अलग-अलग सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत, दो घायल अलग-अलग सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत, दो घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 18, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.