मधेपुरा शहर में गोलीबारी में एक युवक घायल

मधेपुरा शहर के सीएम  साइंस कॉलेज के पास सोमवार की रात चली गोली में एक युवक गम्भीर रूप से घायल  हो गया है । गोली  किसने चलाई, फिलहाल पता नहीं चल सका है. 


घायल युवक  का प्रारंभिक इलाज  सदर अस्पताल किया गया जिसके बाद इलाज के लिए  रेफर कर दिया गया है।

मालूम हो कि इन दिनो शहर मे अलग अलग मनबढू युवक  शहर में वर्चस्व कायम के लिए अलग अलग जगहों पर बेवजह गोलीबारी को अंजाम देते है. मजेदार बात यह है कि पुलिस को कोई पता नहीं रहता है। रविवार और सोमवार को कर्पूरी चौक के पास, सुखासन रोड में गोली चलने की खबर है । गोलीबारी से आसपास के लोग सहमे हैं लेकिन डर से मुंह खोलने से कतराते है। इसी कड़ी में सोमवार की रात सीएम सांइस  कालेज के पास गोली चली जिसमें शहर के जयपालपट्टी वार्ड नंबर 15 का रंधीर कुमार नामक युवक घायल हो गया. युवक को अनन फानन इलाज  के सदर अस्पताल में लाया गया. चिकित्सक ने प्रारंभिक इलाज के बाद रेफर कर दिया । युवक को आंख के नीचे गोली लगी जो गाल को छेदते निकल गई है । फिलहाल युवक का इलाज सहरसा में चल रहा है ।

घटना को अंजाम किसने दिया या घटना का कारण क्या है पता नही चल सका है । चर्चा  है घटना वर्चस्व को लेकर हुई है। पुलिस ने घटना की पुष्टि की है, फिलहाल घायल के परिजन ने आवेदन नही दिया है । 
मधेपुरा शहर में गोलीबारी में एक युवक घायल मधेपुरा शहर में गोलीबारी में एक युवक घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 29, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.