मधेपुरा में पेट्रोल पंप के आगे खड़ी ट्रक से चोरों ने डीजल उड़ाया

मधेपुरा के सिंहेश्वर थाना क्षेत्र अंतर्गत सिंहेश्वर-पिपरा रोड स्थित बाबा फ्युल सेंटर के आगे खड़ी ट्रक से चोरों ने 265 लीटर डीजल की चोरी कर ली. 


इस बावत पीड़ित ट्रक मालिक दुमका जिला के हंसडीहा निवासी उत्तम कुमार जायसवाल ने बताया कि रविवार की देर शाम सिंहेश्वर छड़ लेकर पहुंचे थे. हमारे ट्रक पर हर ट्रिप में एक क्विंटल छड़ घट जाता था. हमें ड्राईवर पर शक था इसलिए गाड़ी के साथ ही आये थे. शाम में दो धर्म कांटा पर वजन कराया दोनों में 90 किलो का अंतर आया तो समझ में आया कि यह धर्मकांटा की गड़बड़ी है. 

रात को पेट्रोल पम्प के सामने ही गाड़ी खड़ी कर दी थी. जिसके बाद लगभग 12 बजे तक वहीं ट्रक के पास खाना बनाकर खाया और फिर ट्रक में सो गये. सुबह जागने पर कुछ लोगों ने बताया कि ट्रक का डीजल चोरी हो गया है. जब अपनी ट्रक के टैंक को चेक किया तो टैंक पूरी तरह से खाली देखा. यह भी बताया कि टैंक में लगभग 265 लीटर डीजल था. घटना के बाद पुलिस को सूचना दी गई. थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि आवेदन मिला है जांच की जा रही हैं.
मधेपुरा में पेट्रोल पंप के आगे खड़ी ट्रक से चोरों ने डीजल उड़ाया मधेपुरा में पेट्रोल पंप के आगे खड़ी ट्रक से चोरों ने डीजल उड़ाया Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 20, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.