पांच बहनों के एकलौते भाई की सड़क दुर्घटना में मौत, बहन के यहां लेकर आया था संदेशा पहुंचाने

मधेपुरा के मुरलीगंज में अज्ञात चार चक्के वाहन की ठोकर से मोटरसाइकिल सवार की मौके पर हुई मौत, 5 दिन पहले बहन के यहां लेकर आया था संदेशा पहुंचाने के लिए, पांच बहनों में था एकलौता भाई.

आज अहले सुबह मुरलीगंज के पी महाविद्यालय से पश्चिम गंगापुर उप वितरणी नहर पर नवनिर्मित सड़क पर एक मोटरसाइकिल संख्या बी.आर. 43O 0748 हीरो होंडा पैशन प्रो सामने से आ रही किसी अज्ञात चार चक्का वाहन से जबरदस्त टक्कर हुई, जिससे मोटरसाइकिल चालक बीच नहर में गिर गया, नहर में पानी नहीं था लेकिन टक्कर इतनी जोरदार थी कि मोटरसाइकिल चालक के सर में गंभीर चोट आई और उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. 

वहां कोई आबादी नहीं रहने के कारण किसी को इस घटना के विषय में जानकारी नहीं हो पाई. जब राहगीरों ने मोटरसाइकिल टूटी हुई हालत में देखा तो रोक कर आसपास के क्षेत्र के ग्रामीणों को बुलाकर इसकी जानकारी दी तब घटनास्थल पर से घटना की सूचना मुरलीगंज थाने को दी गई. 

मौके पर घटनास्थल पर पुलिस पदाधिकारी राकेश कुमार सिंह एवं मनोज कुमार ने घटना के बारे में लोगों से जानकारी मांगी लेकिन किसी ने दुर्घटना होते नहीं देखने की बात बताई. लोगों ने मृत पड़े युवक की पहचान गणेश कुमार उम्र 25 वर्ष पिता नरेश यादव घर टेमाभेला पंचायत अंतर्गत पड़ोकिया गांव का रहने वाला बताया तथा तीन-चार दिन पहले मृतक अपने रामपुर में अपने दो बहनोई संतोष यादव पिता हरेराम यादव वार्ड 8 शशि कुमार पिता सुरेन्द्र प्रसाद यादव वार्ड 13 के यहां संदेशा लेकर आया था.

सोमवार को मृतक गणेश कुमार गंगापुर वार्ड नंबर छह में अपने मौसा जागो यादव के यहां चला गया और वहीं से आज सुबह मौसा के लड़के को ट्रेन पकड़ाने के लिए उसी की मोटरसाइकिल से दीनापट्टी हॉल्ट आया था और वापस लौटने के क्रम में नहर पर दुर्घटना घटी. गौरतलब हो कि पांच बहनों में मृतक एकलौता भाई था.

मौके पर पहुंचे पुलिस पदाधिकारी द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेज दिया गया.
पांच बहनों के एकलौते भाई की सड़क दुर्घटना में मौत, बहन के यहां लेकर आया था संदेशा पहुंचाने पांच बहनों के एकलौते भाई की सड़क दुर्घटना में मौत, बहन के यहां लेकर आया था संदेशा पहुंचाने  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 21, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.