मधेपुरा में लूट की योजना बना रहे हथियार से लैस 4 अपराधी गिरफ्तार, दो भागने में कामयाब


मधेपुरा के सिंहेश्वर थाना क्षेत्र अंतर्गत एन.एच. 106 सिंहेश्वर पीपरा रोड में बाबा फ्युल सेंटर पेट्रोल पंप के पास बड़ी अपराध की योजना बना रहे चार अपराधियों को चार चक्के वाहन व हथियार के साथ सोमवार की देर रात को गिरफ्तार किया गया. 


इस बावत डीएसपी वसी अहमद ने आदर्श थाना सिंहेश्वर में प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि बाबा फ्युल सेंटर पेट्रोल पंप के आगे एक पंजाब नंबर बोलेरो पर छह अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में है. सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने गश्ती कर रहे ए.एस.आई. और पुलिस बल के साथ स्थल पर पहुंच कर गाड़ी की घेराबंदी की. 

हालांकि खतरें को भांप दो अपराधी पुलिस को चकमा देकर फरार होने में कामयाब रहे, जबकि चार अपराधी जिसमें सहरसा जिले के पतरघट थाना अंतर्गत पामा गांव के वार्ड संख्या 10 निवासी नीतीश कुमार, आशिष कुमार, नवीन कुमार व शंकर कुमार को गिरफ्तार कर लिया. जिसके बाद सभी की तलाशी ली गई तो नीतिश के पास से देशी कट्टा और 5 गोली बरामद हुआ, जबकि गाड़ी से दो लीटर पेट्रोल, चार मोबाईल, दो धारदार हथियार सहित अन्य सामान बरामद हुआ. 

वहीं डीएसपी श्री अहमद ने यह भी बताया कि इन सभी अपराधियों का आपराधिक इतिहास विभिन्न जिलों से पता किया जा रहा है. ज्ञात हो कि हाल के दिनों में इसी मार्ग पर इन दिनों अपराधिक घटनाओं में काफी ज्यादा वृद्धि हुई है. कई ऐसे अपराध हैं जिसको अज्ञात अपराघियों के द्वारा अंजाम दिया गया है.

मधेपुरा में लूट की योजना बना रहे हथियार से लैस 4 अपराधी गिरफ्तार, दो भागने में कामयाब मधेपुरा में लूट की योजना बना रहे हथियार से लैस 4 अपराधी गिरफ्तार, दो भागने में कामयाब Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 21, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.